25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Film City: CM योगी की फिल्म सिटी से महाराष्ट्र सरकार में मची खलबली, संजय राउत और नवाब मलिक ने पूछा ये सवाल

Uttar Pradesh News, UP Film City, Bollywood News : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सूबे में फिल्म सिटी बनाने को लेकर कल से मुंबई के दौरे पर हैं.

Uttar Pradesh News, UP Film City, Bollywood News : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सूबे में फिल्म सिटी बनाने को लेकर कल से मुंबई के दौरे पर हैं. इसी कड़ी में उन्होंने कल अक्षय कुमार से मुलाकात की, वहीं आज बॉलीवुड की कई हस्तियों के साथ मीटिंग करने जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर अब राजनीति भी शुरू हो गई है.


संजय राउत ने सीएम योगी पर साधा निशाना 

यूपी के फिल्म सिटी के बहाने शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने सीएम योगी पर निशाना साधा है. शिवसेना नेता ने कहा कि दक्षिण भारत में फिल्म उद्योग भी बड़ा है, पश्चिम बंगाल और पंजाब में भी फिल्म सिटी हैं, उन्होंने सवाल पूछा कि क्या सीएम योगी अन्य राज्यों में बने फिल्म सिटी को लेकर भी वहां के कलाकारों कसे बात करेंगे या फिर सिर्फ मुंबई में ही ऐसा करने वाले हैं? संजय राउत ने कहा, ‘मुंबई की फिल्म सिटी को दूसरी जगह शिफ्ट करना आसान नहीं है.

अक्षय कुमार के मुलाकात पर ली चुटकी 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार से सीएम योगी के मुलाकात पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मैंने देखा कि योगी जी मुंबई में किसी 5 स्टार होटल में अक्षय कुमार के साथ बैठे हैं शायद अक्षय जी आम की टोकरी लेकर गए होंगे। मुंबई की फिल्म सिटी को कोई यहां से ले जाने की बात अगर करता है तो पहले योगी जी ये बताएं कि नोएडा फिल्म सिटी की अभी क्या हालत है?

Also Read: मुंबई से बढ़ेगी UP में विकास की रफ्तार, उत्तर भारत के पहले लखनऊ नगर निगम बॉन्ड ने जुटाये 200 करोड़
नवाब मलिक ने भी साधा निशाना 

वहीं NCP नेता नवाब मलिक ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी यूपी में बॉलीवुड जैसी फ़िल्म सिटी बनाने की बात कर रहे हैं, अच्छी बात है। लेकिन ये समझ लेना की 100 साल से मुंबई को मिला बॉलीवुड का दर्ज़ा ख़त्म हो जाएगा, लोग पूरी तरह से अन्य राज्यों में चले जाएंगे…बॉलीवुड के दर्जे को कोई ख़त्म नहीं कर सकता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें