1. home Hindi News
  2. national
  3. union minister ramdas athawale corona positive he gave slogan go corona go admitted in bombay hospital vwt

Go Corona Go का नारा देने वाले केंद्रीय मंत्री कोविड-19 से संक्रमित, बॉम्बे अस्पताल में कराया गया भर्ती

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रामदास अठावले कोरोना पॉजिटव.
रामदास अठावले कोरोना पॉजिटव.

मुंबई : 'गो कोरोना... गो कोरोना' का नारा देकर से चीन से पैदा होकर पूरी दुनिया में फैलने वाली महामारी को भगाने की कोशिश करने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. मंगलवार को अठावले के कार्यालय की ओर से उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई है. फिलहाल, उन्हें इलाज के लिए बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भार में कोरोना महामारी की शुरुआत में ही रामदास अठावले ने 'गो कोरोना गो' का नारा दिया था.

बीते मार्च महीने में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने के लिए काम कर रहे एक ग्रुप के साथ जागरूकता अभियान में शामिल हुए थे. जागरूकता अभियान के दौरान उन्होंने 'गो कोरोना... गो कोरोना' के नारे लगाकर कोरोना वायरस को भारत से भगाने की कोशिश की थी.

इसके पहले सोमवार को उन्होंने फिल्म अभिनेत्री पायल घोष रिपलब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया-ए (आरपीआई) में शामिल कराया था. उन्होंने मुंबई में रामदास आठवले की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी. जानकारी के मुताबिक, पायल को पार्टी की महिला विंग का उपाध्यक्ष बनाया गया है.

महाराष्ट्र में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का कोरोना संक्रमित होने के पहले राज्य के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अजीत पवार ने भी सोमवार को ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी थी. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरा कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव है और मेरा स्वास्थ्य अच्‍छा है. एहतियात के तौर पर डॉक्टर की सलाह पर मुझे ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.'

इसके अलावा, महाराष्ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस शनिवार को कोरोना वायरस जांच में संक्रमित पाए गए थे. भाजपा नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी शेयर की थी. उन्होंने कहा, 'मैं लॉकडाउन से ही प्रतिदिन काम कर रहा था, लेकिन लगता है कि भगवान अब चाहते हैं कि कुछ समय के लिए रुक जाऊं और विश्राम करूं. मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं और आइसोलेशन में हूं.'

Posted By : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें