1. home Home
  2. national
  3. tmc rajya sabha mp sushmita dev writes to tripura governor satyadeo narain arya for his intervention to ensure law and order in the state smb

TMC सांसद सुष्मिता देव ने गवर्नर को लिखा पत्र, त्रिपुरा में कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने को हस्तक्षेप की मांग

TMC की राज्यसभा सांसद सुष्मिता देव ने त्रिपुरा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य को पत्र लिखकर राज्य में कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए हस्तक्षेप करने की मांग की है. बता दें कि बीते दिनों त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस की सांसद सुष्मिता देव की कार पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC Rajya Sabha MP Sushmita Dev
TMC Rajya Sabha MP Sushmita Dev
FILE

Tripura News तृणमूल कांग्रेस (TMC) की राज्यसभा सांसद सुष्मिता देव ने शुक्रवार को त्रिपुरा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य को पत्र लिखकर राज्य में कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए हस्तक्षेप करने की मांग की है. बता दें कि बीते दिनों त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस की सांसद सुष्मिता देव की कार पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था.

इस दौरान टीएमसी का चुनावी कैंपेन देख रहे एक प्राइवेट फर्म के कुछ कर्मचारियों को चोटें आई हैं. त्रिपुरा में टीएमसी का कामकाज देख रही सुष्मिता देव ने हमले के पीछे भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक, जिस वक्त सुष्मिता देव पर हमला हुआ, उस दौरान वो इंडियन पॉलिटिकल ऐक्शन कमिटी (आईपैक) के कर्मचारियों के साथ थीं. हमले में सुष्मिता देव बाल-बाल बच गईं.

बाद में पूरी घटना का वीडियो टीएमसी त्रिपुरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में एक नीली एसयूवी दिख रही है, जिसमें टीएमसी का सिंबल और छत पर लाउडस्पीकर लगे हैं. टीएमसी ने ट्वीट किया, त्रिपुरा के लोग इस बर्बर हमले का मुंहतोड़ जवाब देंगे. पुलिस को मूकदर्शक बने रहना छोड़ना चाहिए. कानून-व्यवस्था का यह पतन अस्वीकार्य है। हम न्याय की मांग करते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें