1. home Home
  2. national
  3. tamil nadu iaf chopper crash latest news updates mortal remains of squadron leader kuldeep singh brought to his native place in jhunjhunu district of rajasthan smb

हेलिकॉप्टर क्रैश: स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह पंचतत्व में विलीन, नम आंखों से लोगों ने दी अंतिम विदाई

IAF Chopper Crash तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को हुए हेलिकॉप्टर हादसे में जान गंवाने वाले स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह के पार्थिव शरीर का ससम्मान झुंझुनू में उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया. शोक में डूबे लोगों ने नम आंखों से स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह को अंतिम विदाई दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्क्वॉड्रन लीडर कुलदीप सिंह का पार्थिव शरीर उनके पैतृक आवास पहुंचा
स्क्वॉड्रन लीडर कुलदीप सिंह का पार्थिव शरीर उनके पैतृक आवास पहुंचा
ट्वीटर

IAF Chopper Crash तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को हुए हेलिकॉप्टर हादसे में जान गंवाने वाले स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह के पार्थिव शरीर का ससम्मान झुंझुनू में उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया. शोक में डूबे लोगों ने नम आंखों से स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह को अंतिम विदाई दी. स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह झुंझुनू के घरड़ाना खुर्द गांव के निवासी थे. बता दें कि इस हादसे में सीडीएस बिपिन रावत और ब्रिगेडियर एलएल लिद्दड़ को 10 दिसंबर को दिल्ली में अंतिम विदाई दी गई थी. वहीं, बाकी जांबाजों के पार्थिव शरीर उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए थे.

इससे पहले झुंझुनू हवाई पट्टी पर सांसद नरेंद्र कुमार, विधायक रीटा चौधरी, जिलाधिकारी यूडी खान, पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा और अन्य ने कुलदीप सिंह के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की. इस मौके पर कुलदीप सिंह की पत्नी और परिवार के लोग भी मौजूद थे. स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह के पिता भारतीय नौसेना से रिटायर्ड हुए हैं. कुलदीप सिंह का परिवार अभी जयपुर में रहता है. स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह की बहन भी नौसेना में हैं. पिछले साल ही कुलदीप की शादी हुई थी.

स्क्वाड्रन लीडर सिंह के पार्थिव शरीर को भारतीय वायुसेना के फूलों से सजे एक ट्रक में पैतृक गांव घरडाना खुर्द ले जाया गया. जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया. मालूम हो कि बुधवार को हुए हेलिकॉप्टर दुर्घटना में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और सशस्त्र बलों के 11 कर्मियों की मौत हो गई थी. इस दुर्घटना में जान गंवाने वाले सैन्य कर्मियों में राजस्थान के स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह और लेफ्टिनेंट कर्नल हरजिंदर सिंह भी थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें