1. home Home
  2. national
  3. tamil nadu cm mk stalin felicitates inspector rajeshwari prt

बेसुध शख्स को कंधे पर उठाने वाली इंस्‍पेक्‍टर को सीएम स्टालिन ने किया सम्‍मानित, पूरा देश कर रहा है सलाम

तमिलनाडु के सीएम एम के स्टालिन ने महिला पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी को सम्मानित किया. सीएम स्टालिन ने राजेश्वरी के काम की जमकर सराहना भी की है. कंधे पर लादकर अस्पताल पहुंचाने वाला वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसने भी इस वीडियो को देखा बिना तारीफ किए नहीं रह सका.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सीएम स्टालिन ने किया राजेश्वरी को सम्‍मानित
सीएम स्टालिन ने किया राजेश्वरी को सम्‍मानित
Twitter

तमिलनाडु के सीएम एम के स्टालिन ने महिला पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी को सम्मानित किया. सीएम स्टालिन ने राजेश्वरी के काम की जमकर सराहना भी की है. गौरतलब है कि चेन्‍नई में लगातार हो रही बारिश के कारण पानी में फंसे एक बेसुध हो चुके शख्स को राजेश्वरी ने अपने कंधे पर लादकर ऑटो तक पहुंचाया. ताकी उसका अस्पताल में इलाज हो सके.

कंधे पर लादकर अस्पताल पहुंचाने वाला वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसने भी इस वीडियो को देखा बिना तारीफ किए नहीं रह सका. कईयों ने तो इन्हे महिला बाहुबली तक कह डाला. प्रदेश में तेज बारिश के कारण कई इलाकों में पानी घरों के अंदर तक पहुंच गया है. ऐसे में पुलिस किसा तरह पानी के भीतर घुसकर राहत बचाव कार्य में जुटी हुई हैं.

दरअसल, टी पी चट्टीराम पुलिस थाने को एक मजदूर के बेहोश होने की सूचना मिली. जिसके बाद मौके पर इंस्पेक्टर राजेश्वरी पहुंचीं. जहां उन्होंने पानी से भरे हुए फर्स से बेहोश हो चुके शख्स को उठाया और अपने कंधे पर लादकर ऑटो तक ले गई. जहां से उस बेहोश व्यक्ति सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया.

वहीं, घटना के बाद इंस्पेक्टर राजेश्वरी ने कहा है कि मैंने प्राथमिक उपचार दिया, जिसके बाद मैं उसे लेकर ऑटो के पास गयी. और उसे अस्पताल लेकर गयी. रजेश्वरी ने बताया की अस्पताल में उसकी मां को चिंता न करने और पूरी मदद का भी आश्वासन दिया. बता दें, डॉक्टरों का कहना है कि शख्स का इलाज जारी है, चिंता की कोई बात नहीं.

वहीं, चेन्नई के पुलिस आयुक्त शंकर जीवालो ने भी कहा है कि इंस्पेक्टर राजेश्वरी ने बेहतरीन काम किया है. उसने खुद जीवन के लिए संघर्ष कर रहे एक बेहोश आदमी को उठाया और उसे अस्पताल भेज दिया. वह एक बेहतरीन अधिकारी रही हैं.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें