1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case latest news sanjay raut mumbai police cbi mossad kgb secret agency sushant suicide news

Sushant Singh Case : 'मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं तो मोसाद और केजीबी से करा लो जांच' सीबीआई जांच की मांग पर संजय राऊत का अजीबो-गरीब बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sanjay raut
Sanjay raut
Facebook

Sushant singh case : सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर शिवसेना नेता संजय राऊत ने अजीबोगरीब बयान दिया है. संजय राऊत ने कहा कि सभी लोगों को मुंबई पुलिस पर भरोसा करना चाहिए. राऊत ने आगे कहा कि मुंबई पुलिस की जांच अब लगभग पूरी हो गई है, इसलिए हम सभी को इंतजार करना चाहिए.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार राज्यसभा सांसद संजय राऊत ने कहा कि जिन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है वो मोसाद और केजीबी जांच की मांग कर सकते हैं. वे लोग सुशांत मामले में सीआईए और सीबीआई से जाकर जांच करा लें.

सुशांत भी हमारा लड़का : राउत- शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा, 'मुंबई पुलिस पर विश्वास रखो, अगर आपको लगता है कि ठीक नहीं हो रहा है तो आप सीबीआई, सीआईए में जाओ.' उन्होंने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत भी हमारा लड़का था, एक अभिनेता था, बॉलीवुड का एक घटक था और बॉलीवुड तो मुंबई का ​परिवार है. हमें उससे क्या दुश्मनी है?

राऊत ने विपक्षी नेताओं पर हमला करते हुए कहा, 'हम भी चाहते हैं उसके परिवार को पूरी तरह न्याय मिले। लेकिन वहां बैठकर आप हमारे ऊपर हमले करेंगे, सरकार को काम ही नहीं करने देंगे इसलिए ये सब बखेड़ा खड़ा हुआ है. हमारी पूरी संवेदना सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ है.'

21 अगस्त को सुनवाई- सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई से जांच कराने के लिए दायर जनहित याचिका पर सुनवाई 21 अगस्त को होगी. इस जनहित याचिका को वकील अजय अग्रवाल ने दायर किया था. गुरूवार को इस केस के सभी पक्ष को कोर्ट ने अपना जवाब दाखिल करने को कहा था. बिहार सरकार और रिया चक्रवर्ती ने सुबह में अपना जवाब दाखिल किया. वहीं सीबीआई ने भी अपना पक्ष रखा था.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें