1. home Hindi News
  2. national
  3. spicejet plane emergency landing after engine failure 185 passengers were on board pyu

Spicejet emergency landing: इंजन खराब होने के बाद spicejet विमान की आपात लैंडिंग, 185 यात्री थे सवार

विमान में तकनीकी खराबी आने की वजह से दिल्ली विमान तल पर रविवार को इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. यह विमान दिल्ली से जबलपुर जा रहा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
SpiceJet flight
SpiceJet flight
social media(file pic)

स्पाइसजेट (SpiceJet) के विमान में तकनीकी खराबी आने की वजह से दिल्ली विमान तल पर रविवार को इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. यह विमान दिल्ली से जबलपुर (Delhi Jabalpur Flight) जा रहा था. स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि स्पाइसजेट के Q400 (SpiceJet Q400) विमान की फ्लाइट SG-2962 में उड़ान भरने के बाद कैबिन प्रेशर सही नहीं आ पा रहा था. इसके बाद विमान को 6000 फीट से वापस दिल्ली में उतारने का फैसला किया गया. विमान दिल्ली में उतार लिया गया है. उसमें सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. यह जानकारी स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने दी

पटना एयरपोर्ट: इससे पहले स्पाइस जेट की विमान के इंजन में आग लगी, जिसे पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर लैंडिंग कराई गई थी. फ्लाइट ने सुबह 11.55 बजे पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी. उड़ान भरते ही एयरपोर्ट प्राधिकरण ने ध्यान दिया कि उसके एक विंग में आग लगी है. प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग सफलतापुर्वक हो गई है. फिलहाल हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है. वहीं, प्राधिकरण द्वारा अन्य प्रोटोकॉल को पूरा किया जा रहा है.

स्पाइसजेट: प्रवक्ता के अनुसार विमान में 185 यात्री सवार थे, जिन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया है. मौके पर एंबुलेंस भी मौजूद है. वहीं, प्रवक्ता ने बताया कि अब तक कारणों का पता नहीं चल सका है. जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि विमान के इंजन में किस वजह से आग लगी थी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें