1. home Hindi News
  2. national
  3. smriti irani news will win rae bareli seat in 2024 smriti irani news today pkj

...तो रायबरेली की सीट भी 2024 में खाली करवा देंगे : स्मृति ईरानी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
फाइल फोटो

कांग्रेस कान खोल कर सुन ले, क्षेत्र की जनता प्रताड़ित नहीं होना चाहती और अगर भाजपा के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित या अपमानित करने का दुस्साहस करोगे, तो याद रखो 2024 में रायबरेली की भी सीट खाली करवा देंगे. अपने लोकशभा क्षेत्र अमेठी से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सीधे कांग्रेस को चुनौती देते हुए यह बात कही है.

उन्होंने कहा, अमेठी में कमल खिलाने के लिए हमारे कार्यकर्ताओं ने संघर्ष किया है , मैंने यहां से कांग्रेस परिवार को चुनौती दी. कांग्रेस के पुरुष कार्यकर्ताओं ने मुझे गाली दी. गरीब किसानों तक पहले पैसा नहीं पहुंचता था. अमेठी में जवाहर नवोदय विद्यालय के मैदान से उन्होंने कांग्रेस पर जमीन हड़पने का भी आरोप लगाया है.

यहां से स्मृति ईरानी ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ 79.45 करोड़ के लागत की परियाजोनाओ की सौगात दी. स्मृति ने विकास योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा, मैंने पिपरी के लोगों से बांध का वादा किया था, इस वादे को मैंने पूरा किया. कांग्रेस ने मेडिकल कॉलेज के नाम पर जमीन हड़प है.

इस मौके पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी अपनी बात रखी उन्होंने कहा, अमेठी की जनता का सौभाग्य है कि उन्हें ऐसी सांसद मिली है. उप मुख्यमंत्री ने इस मंच से कांग्रेस और सपा पर निशाना साधते हुए कहा, राहुल गांधी और अखिलेश यादव रबी और खरीफ का अंतर नहीं बता सकते. इन लोगों ने पाली बाजार का पुल नहीं बनवाया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें