1. home Hindi News
  2. national
  3. smriti irani hits at arvind kejriwal asks satyendar jain is still innocent mtj

स्मृति ईरानी ने अरविंद केजरीवाल पर फिर बोला हमला, पूछा- अब भी कहेंगे कि सत्येंद्र जैन बेगुनाह हैं

सत्येंद्र जैन के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच एक बार फिर रार ठनने वाली है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को क्लीन चिट दी, तो स्मृति ईरानी ने उस पर एक के बाद एक कई सवालों के गोले दाग दिये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
smriti irani
smriti irani
twitter

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) पर एक बार फिर हमला बोला है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के बारे में की गयी अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी पर सवाल किये हैं. स्मृति ईरानी ने बुधवार को कहा कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से 1 जून 2022 को 10 सवाल पूछे थे. आज तक उन्होंने किसी प्रश्न का उत्तर नहीं दिया.

सत्येंद्र जैन के करीबी के यहां 2.80 करोड़ रुपये, 133 सोने के सिक्के मिले

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) के करीबी के यहां छापामारी करके करीब 2.80 करोड़ रुपये नकद और 133 सोने के सिक्के बरामद किये हैं. सोने के सिक्कों का वजन 1 किलो से अधिक है. क्या अब भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मानते हैं कि सत्येंद्र जैन बेगुनाह हैं.

सत्येंद्र जैन ने हवाला ऑपरेटर्स के जरिये 16 करोड़ रुपये लिये

स्मृति ईरानी यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से पूछा था कि क्या उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) के उस ऑर्डर को पढ़ा, जिसमें स्पष्ट कहा गया है कि सत्येंद्र जैन ने शेल कंपनियों और हवाला ऑपरेटर्स के जरिये 16 करोड़ रुपये लिये. सत्येंद्र जैन को मनी लाउंडरिंग केस (Satyendar Jain Money Laundering Case) में गिरफ्तार किया गया था और वह 9 जून तक न्यायिक हिरासत में हैं.

सत्येंद्र जैन बेगुनाह हैं, मैंने उनके सारे कागजात देखे हैं- अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जब प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया, तो आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला बोल दिया. केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार सत्येंद्र जैन के पीछे पड़ी है. उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है. केजरीवाल ने कहा कि मैंने खुद सारे कागजात देखे हैं, सत्येंद्र जैन ने कोई गुनाह नहीं किया. वह बिल्कुल बेगुनाह हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें