1. home Hindi News
  2. national
  3. shiv sena rally uddhav thackeray aditya thackarey sanjay raut attack bjp mns during shiv sena mega rally smb

Shiv Sena Rally: उद्धव ठाकरे बोले, मुंबई को महाराष्ट्र से अलग करने के प्रयासों को कभी सफल नहीं होने देंगे

शिवसेना की रैली को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) समेत अन्य विरोधी दलों पर को निशाने पर लिया है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने संबोधन में कहा कि मुंबई को महाराष्ट्र से अलग करने के प्रयासों को कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shiv Sena Rally: uddhav thackeray attacks on bjp and mns chief raj thackeray
Shiv Sena Rally: uddhav thackeray attacks on bjp and mns chief raj thackeray
File Pic

Shiv Sena Mega Rally: शिवसेना की रैली को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) समेत अन्य विरोधी दलों पर को निशाने पर लिया है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने संबोधन में कहा कि मुंबई को महाराष्ट्र से अलग करने के प्रयासों को कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा.

पीएम मोदी को लेकर ठाकरे ने कही ये बात

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना के मुखपत्र सामना ने कभी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान नहीं किया. हालांकि, राज्य एवं राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों को उठाया गया. वहीं, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की मुंबई की रैली में उनके बेटे आदित्य ठाकरे ने सियासत को लेकर कई बड़े बयान दिए.

आदित्य ठाकरे का बीजेपी पर निशाना

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यहां आए लोगों मैं अपने दादा बालासाहेब ठाकरे और दादी को देख सकता हूं. उन्होंने कहा कि देश के के सामने अभी भी जाति-धर्म के अलावा महंगाई व बेरोजगारी जैसे कई गंभीर मुद्दे हैं, जिनपर ध्यान दिया जाना चाहिए. आदित्य ठाकरे ने कहा कि हम वो हैं जो हिंदुत्व का पालन करते है. हम वो है, जो नफरत नहीं फैलाता बल्कि, काम देते हैं. मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि हमने मुंबई में मेट्रो, कोस्टल रोड, ट्रांस हार्बर लिंक रोड का निर्माण किया है. हमारे पास संवेदनशील नेता हैं. बीएमसी और राज्य सरकार द्वारा बहुत कुछ किया गया.

खून बहाएंगे, हिंदुत्व को कम नहीं होने देंगे: संजय राउत

वहीं, शिवसेना सांसद संजय राउत ने रैली को संबोधित करते हुए कहा आज की रैली दूसरों की 100 रैलियों के बराबर होगी. संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र कभी किसी के सामने नहीं झुकेगा, चाहे कुछ भी हो जाए. शिवसेना सांसद ने कहा कि हम अपना खून बहाएंगे, लेकिन हिंदुत्व को कम नहीं होने देंगे. संजय राउत ने कहा कि आज यहां रैली में जुटी भीड़ को देखकर चीन के सैनिक भी भाग जाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें