1. home Hindi News
  2. national
  3. shazia ilmi news shazia alleges former bsp mp akbar ahmed dumpy misbehaving mayawati amh

भाजपा नेता शाजिया इल्मी ने BSP के पूर्व सांसद अकबर डंपी पर लगाया बदसलूकी का आरोप, मामला पहुंचा थाने

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shazia Ilmi
Shazia Ilmi
Shazia Ilmi twitter wall pic
  • बसपा के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी पर बदसलूकी का आरोप

  • शाजिया इल्मी ने दिल्ली के वसंत कुंज थाने में अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने की शिकायत दर्ज कराई

  • रात्रि भोज में भाजपा नेता शाजिया इल्मी के साथ अभद्र व्यवहार किया गया

आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन छोड़कर भाजपा(BJP) में शामिल हुईं नेता शाजिया इल्मी (shazia ilmi) ने बसपा (BSP) के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. इस संबंध में शाजिया इल्मी ने दिल्ली के वसंत कुंज थाने में अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने की शिकायत दर्ज करा दी है.

दर्ज शिकायत की बात करें तो इल्मी ने डंपी पर आरोप लगाया है कि पिछले पांच फरवरी को वो एक रात्रि भोज में शिरकत करने पहुंचीं थीं. यहां अकबर डंपी भी मौजूद थे. इस रात्रि भोज में उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

किस धारा के तहत मामला दर्ज : वसंत कुंज साउथ थाने में मामला दर्ज किया गया है. 7 फरवरी को आईपीसी की धारा 506 (धमकी देना) और 509 (किसी महिला का अनादर करना) के तहत एफआईआर दर्ज  करने का काम पुलिस की ओर से किया गया है.

शाजिया इल्मी कौन हैं : शाजिया इल्मी की बात करें तो वह पत्रकार रह चुकीं हैं. इल्मी ने अपना राजनीतिक करियर आम आदमी पार्टी के साथ शुरू किया था. हालांकि कुछ सालों के बाद उन्होंने अरविंद केजरीवाल की पार्टी का साथ छोड़ दिया और भाजपा का दामन थाम लिया. अक्सर टीवी चैनलों पर भाजपा का पक्ष शाजिया इल्मी रखती नजर आती हैं. शाजिया मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली हैं.

अकबर अहमद डंपी : अकबर अहमद डंपी मायावती की पार्टी बसपा के नेता हैं. डंपी आजमगढ़ से बसपा के टिकट पर सांसद भी रह चुके हैं. वह अक्सर वे ऐसे बयान देते नजर आते हैं जो मीडिया की सुर्खियां बन जाती है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें