1. home Home
  2. national
  3. shahrukh khan is feel aryan khan not get bail even today so he choose mukul rohatgi as new advocate rjh

आर्यन खान को आज भी नहीं मिलेगी बेल, शाहरुख को सता रहा डर, मुकुल रोहतगी की इंट्री आगे की तैयारियों का संकेत...

आर्यन की मां गौरी खान खुद को मजबूत रखने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि शाहरुख खान अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. शाहरुख को इस बात का डर है कि आर्यन खान को इतनी आसानी से बेल नहीं मिलेगा इसलिए वे आगे की तैयारी कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aryan Khan
Aryan Khan
instagram

मुंबई ड्रग्स केस में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब से कुछ देर में बंबई हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. आज की सुनवाई में आर्यन खान की पैरवी भारत के पूर्व अटाॅर्नी जनरल मुकुल रोहतगी कर रहे हैं.

मुकुल रोहतगी के साथ सतीश मानशिंदे और अमित देसाई भी कोर्ट में उपस्थित रहेंगे. एक ओर तो शाहरुख खान ने अपने बेटे को बेल दिलाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है, वहीं एनसीबी ने भी आर्यन खान की जमानत याचिका विरोध करने के लिए पूरी तैयारी की है.

एनसीबी ने एक शपथपत्र दाखिल कर आर्यन खान की जमानत याचिका का विरोध किया है. एनसीबी का कहना है आरोपी प्रभावशाली परिवार से है और वे लोग गवाहों को प्रभावित करने का काम कर रहे हैं, इसलिए वे सबूतों के साथ भी छेड़छाड़ कर सकते हैं, इसलिए आर्यन खान को जमानत ना दी जाये.

मुकुल रोहतगी को केस की बागडोर सौंपे जाने के बाद यह सवाल उठने लगे हैं कि क्या शाहरुख खान आगे की सोच रहे हैं? इस सवाल का जवाब इंडिया टुडे ने अपने यह प्रकाशित किया है. इंडिया टुडे का दावा है कि उन्हें शाहरुख के एक करीबी मित्र ने बताया है कि शाहरुख खान और गौरी खान को ऐसा लगता है कि आर्यन खान को आज बेल नहीं मिलेगी, इसलिए वे आगे की तैयारी कर रहे हैं.

आर्यन की मां गौरी खान खुद को मजबूत रखने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि शाहरुख खान अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. शाहरुख को इस बात का डर है कि आर्यन खान को इतनी आसानी से बेल नहीं मिलेगा इसलिए वे आगे की तैयारी कर रहे हैं. एनसीबी ने जिस तरह शपथपत्र में कहा है कि शाहरुख खान की मैनेजर गवाहों को प्रभावित कर रही है, वह खतरनाक है. इसलिए शाहरुख खान आर्यन खान की बेल को लेकर चिंतित हैं.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें