1. home Hindi News
  2. national
  3. shabnam hanging date countdown seven bloodsucking shabnam know why he kept in a separate barrack in jail kab padegi fansi smt

Shabnam Hanging Date: सात खून करने वाली शबनम के फांसी का काउंटडाउन! जानें क्यों रखा गया जेल के अलग बैरक में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Shabnam Hanging Date: प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता समेत सात लोगों की हत्या करने वाली फांसी की सजायाफ्ता शबनम को बरेली जेल में रखा गया है. रामपुर जिला जेल में बंद शबनम की एक तस्वीर वायरल होने के बाद उसे बरेली जेल में भेज दिया गया था. अब वहां से यह खबर आ रही है कि दोषी शबनम को बरेली जेल में क्वारंटीन में रखा गया है. हालांकि शबनम की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.बरेली जेल प्रशासन ने शबनम को अलग बैरक में रखा हुआ हैं.

आपको बता दें कि शबनम की डेथ वॉरंट अभी तक नहीं आयी है. वॉरंट आने के पहले दोषी ने एक याचिका हाल में राज्यपाल के यहां भेजी है, जो फिलहाल विचाराधीन है. बता दें कि शबनम की दया याचिका को राष्ट्रपति ने पहले ही खारिज कर दिया है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले की घटना के बाद शबनम और उसके प्रेमी सलीम को अदालत ने फांसी की सजा सुनायी है. सलीम को प्रयागराज की जेल में रखा गया है.

गौरतलब है कि साल 2008 में हुए साल लोगों की हत्या मामले में गिरफ्तार शबनम को पहले मुरादाबाद जेल में रखा गया था. फिर साल 2019 में शबनम को मुरादाबाद जेल से रामपुर कारागार में शिफ्ट किया गया. अब रामपुर जेल से शबनम को बरेली शिफ्ट कर दिया गया है. बाबनखेड़ी गांव में 14 और15 अप्रैल 2008 की एक रात अपने प्रेमी संग शबनम ने अपने परिवार के सात सदस्यों की कुल्हाडी से काटकर हत्या कर दी थी.

वहीं पिछले दिनों शबनम की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही थी. वायरल हो रही तस्वीर में शबनम एक अन्य महिला कैदी के साथ खड़ी थी. तसवीर वायरल होने के बाद पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया था. जिसके बाद शबनम और उस महिला कैदी दोनों को बरेली जेल शिफ्ट कर दिया गया और प्रशासन ने इसपर कार्रवाई करते हुए जेल के दो बंदी रक्षक निलंबित कर दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें