1. home Hindi News
  2. national
  3. road accident in mandi himachal pradesh vehicle collapsed in river 7 people died in accident latest updates prt

हिमाचल प्रदेश के मंडी में सड़क हादसा, 7 बिहारी मजदूरों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
हिमाचल प्रदेश के मंडी में सड़क हादसा
हिमाचल प्रदेश के मंडी में सड़क हादसा
twitter

हिमाचल प्रदेश के मंडी में अहली सुबह करीब तीन बडे एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. जबकि, वाहन चालक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसा मंडी जिले के पुलघराट क्षेत्र के पास सुकेत खड्ड की जलधारा में हुआ. सुकेत खड्ड नदी में वाहन के गिर जाने से सात लोगों की मौत हो गई.

हादसे में मारे गये सभी सात लोग बिहार से थे. बताया जा रहा है कि सभी मजदूर थे. हालांकि अभी मृतकों की अच्छे से पहचान नहीं हो सकी है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य में जुट गई. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने नदी में गिरी गाड़ी से शव न्काला.

वहीं हादसे में गंभीर रुप से घायल चालक को पुलिस ने तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस का कहना है कि अहले सुबह ये गाड़ी में सवार जा रहे थे. लेकिन पुल घराट के पास गाड़ी अनियंत्रित हो गई और रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई.

हिमाचल प्रदेश में हुए सड़क हादसे में बिहारी मजदूरों की मौत पर पीएम मोदी ने गहरा दुख जताया है. उन्होंने इस संकट की घड़ी में मृतक के परिजनों से हौसला बनाये रखने की अपील की है. प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक ट्वीट में मोदी ने कहा, हिमाचल प्रदेश के मंडी में सड़क हादसे की खबर से अत्यंत दुख हुआ है. सरकार राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है. इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें