1. home Hindi News
  2. national
  3. rhea chakraborty ssr case latest news update congress leader adhir ranjan chowdhury support rhea chakraborty said rhea is a bengalee brahmin lady upl

SSR Case: रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, बंगाली ब्राह्मण महिला बताकर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती
File

Rhea Chakraborty News, Rhea Chakraborty in jail, SSR Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में घिरीं रिया चक्रवर्ती ड्रग्स कनेक्शन में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है. उनकी जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई हो रही है. पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती को लेकर पक्ष और विपक्ष की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को ही बेतुका करार दिया है. कांग्रेस के लोकसभा सांसद ने रिया के समर्थन उतरते हुए एक के बाद एक कर पांच ट्वीट किए और सरकार से लेकर जांच एजेंसियों तक पर सवाल उठाए.

उन्होंने ट्विटर के माध्यम से कहा कि सुशांत सिंह राजपूत एक भारतीय अभिनेता थे. भाजपा ने सियासी फायदा उठाने के लिए उन्हें बिहारी कलाकार बना दिया. उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि रिया पर न ही हत्या और न ही आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है. बल्कि उन्हें एनडीपीएस की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने .कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियां इस तरह से अपने काम कर रही है ताकि सत्ता में बैठे लोग खुश हो सकें. उन्होंने तंजात्मक लहजे में कहा कि जांच एजेंसिया समुद्र मंथन के बाद अमृत के बजाय दवाई ढूंढ कर लाए हैं. और अभी भी अंधेरे में टटोल रहे हैं कि हत्यारा कौन है? कांग्रेस के सांसद ने कहा कि रिया के पिता सेना के अधिकारी रह चुके हैं और देश की सेवा की है. रिया एक बंगाली ब्राह्मण महिला भी हैं.

कांग्रेस नेता ने कहा कि सुशांत को न्याय की व्याख्या, बिहारी के लिए न्याय की व्याख्या नहीं होनी चाहिए. रिया के पिता को भी अपने बेटी के लिए न्याय मांगने का हक मिलना चाहिए. किसी भी मामले का मीडिया ट्रायल हमारा व्यवसथा के लिए शुभ नहीं है. सभी को न्याय मिले यही हमारे संविधान का सार है.

बता दें कि रिया के समर्थन में बॉलीवुड के कई लोगों ने ट्वीट किया है. गौरतलब है कि एनसीबी ने तीन दिनों की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिया को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के कुछ समय बाद उन्हें एक स्थानीय अदालत ने 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

रिया को बुधवार को एनसीबी के दक्षिण मुंबई स्थित कार्यालय से भायखला जेल ले जाया गया.आज उनकी जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में सुनवाई हो रही है. उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी पहले ही गिरफ़्तार कर चुकी है. रिया समेत एनसीबी इस मामले में अब तक 10 लोगों को गिरफ़्तार कर चुकी है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें