1. home Hindi News
  2. national
  3. ravi kishan bollywood drug connection monsooon secession loksabha drug issue raised in loksabha read complete detail here india news hindi pwn

संसद में उठा ड्रग्स का मुद्दा, रविकिशन बोले बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच जरूरी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
संसद में उठा ड्रग्स का मुद्दा, रविकिशन बोले बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच जरूरी
संसद में उठा ड्रग्स का मुद्दा, रविकिशन बोले बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच जरूरी
Twitter

Ravi Kishan in parliament : ससंद के मॉनसून सत्र (monsoon secession) के पहले दिन आज बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स कनेक्शन (bollywood drugs connection) का मुद्दा उठा और मामले में केंद्र सरकार से जांच की मांग की गयी. गोरखपुर के बीजेपी से सांसद सह अभिनेता रविकिशन ने इस मामले को शून्य काल में सदन में उठाया. संसद में बोलते हुए रविकिशन ने कहा कि ड्रग्स हमारे देश के लिए एक बड़ी समस्या बनती जा रही है. ड्रग तस्करी और ड्रग एडिक्शन और हानिकारक दवाओं के इस्तेमाल देश के युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है. इस साजिश के लिए उन्होंने पड़ोसी देशों का हाथ बताया.

उन्होंने कहा कि प्रतिवर्ष भारी मात्रा में चीन और पाकिस्तान से पंजाब और नेपाल के रास्ते भारी मात्रा में ड्रग्स और नशीली दवाइयों की तस्करी होती है. ड्रग्स के बॉलीवुड कनेक्शन का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि इस मामले में सरकार ने अच्छा काम किया है. एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा है और बेहतर काम कर रही है.

साथ ही उन्होने कहा कि इस तरह की गतिविधिया फिल्म इंडस्ट्री में होती हैं जहां पर स्टार्स को रोल मॉडल के तौर पर देखा जाता है. रविकिशन ने केंद्र सरकार से आग्रह करते हुए कहा कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाये और दोषियों को जल्द पकड़ा जाये. उन्हें सजा दी जाये और देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की पड़ोसी देशों की साजिश पर रोक लगायी जाये.

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ है. इस मामले में एनसीबी फिलहाल अपनी कार्रवाई कर रही है. एनसीबी इस मामले में लगातार छापेमारी कर रही है. आज मुंबई और गोवा में रेड मारने के बाद सोमवार सुबह ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्होत्रा के घर पर रेड डाली और गिरफ्तार कर लिया.

आरोप है कि सूर्यदीप भी मुंबई में बड़ी हस्तियों के लिए ड्रग पैडलर का काम करता है.एनसीबी की जांच में रिया और शौविक की चैट में सूर्यदीप का भी नाम सामने आया है. टीवी रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी की टीम सूर्यदीप से एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ कर रही है. . इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में पकड़े गए सात ड्रग पैडलरों को आज एनसीबी कोर्ट में पेश करेगी.

सभी आरोपियों को कोरोना टेस्ट के लिए अस्पताल लाया गया है. बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छह और लोगों की गिरफ्तारी के साथ अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार की जा चुकी है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें