1. home Hindi News
  2. national
  3. rajasthan news udaipur police seized 12 quintals silver and jewelery from bus coming from ahmedabad smb

Rajasthan News: चेकिंग के दौरान निजी बस से 450 किलोग्राम चांदी की सिल्लियां और 772 Kg जेवरात बरामद

गुजरात के अहमदाबाद से आ रही एक निजी बस में चेकिंग के दौरान उदयपुर पुलिस ने भारी मात्रा में चांदी की सिल्लियां और जेवरात बरामद किया हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajasthan News: उदयपुर में चेकिंग के दौरान बस से भारी मात्रा में सोना-चांदी बरामद
Rajasthan News: उदयपुर में चेकिंग के दौरान बस से भारी मात्रा में सोना-चांदी बरामद
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan News: गुजरात के अहमदाबाद से आ रही एक निजी बस में चेकिंग के दौरान उदयपुर पुलिस ने भारी मात्रा में चांदी की सिल्लियां और जेवरात बरामद किया हैं. चांदी की सिल्लियों का वजन तौलने पर 4 क्विंटल 50 किलो निकला. इसके अलावा चांदी के जेवरात भी थे, जिनका वजन 7 क्विंटल 72 किलो था. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

पार्सल में थी चांदी की सिल्लियां

गोवर्धन विलास थानाधिकारी चैल सिंह ने बताया कि बलीचा बाइपास के पास नाकाबंदी कर पुलिस चेकिंग कर रही थी. उस दौरान पुलिस ने अहमदाबाद की तरफ से आ रही श्रीनाथ ट्रेवल्स की बस को रुकवाया. जब तलाशी ली गई तो पता चला कि बस में कई पार्सल भरे थे. पुलिसकर्मियों को शक होने पर बस की केबिन में रखे पार्सल को खुलवाकर देखा. उस पार्सल में चांदी की सिल्लियां थीं.

अहमदाबाद से चढ़ाए गए थे पार्सल

पुलिस ने बस चालक से पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. इसके बाद पुलिस बस को थाने लेकर पहुंची. पुलिस ने बताया कि बस को गोवर्धन विलास थाने ले जाने के बाद जब ड्राइवर से पूछताछ की, तो उसने बताया कि यह पार्सल अहमदाबाद से चढ़ाए गए थे. इन सभी पार्सलों को उदयपुर, नाथद्वारा सहित अन्य जगहों पर सप्लाई करना था, लेकिन इसमें क्या है? इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. पुलिस अब उन स्थानों पर जाकर पूछताछ करेगी, जहां से इन्हें बस में लादा गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें