1. home Home
  2. national
  3. rahul gandhi will visit chhattisgarh next week says cm bhupesh baghel upon arrival in raipur smb

छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे राहुल गांधी, राज्य के विकास मॉडल को पूरे भारत में लेकर जाएंगे: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Rahul Gandhi Chhattisgarh Visit छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस में जारी खींचतान और राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चा के बीच पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अगले सप्ताह राज्य का दौरा करेंगे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को इस बारे में जानकारी दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel
Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel
twitter

Rahul Gandhi Chhattisgarh Visit छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस में जारी खींचतान और राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चा के बीच पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अगले सप्ताह राज्य का दौरा करेंगे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को इस बारे में जानकारी दी. इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की थी.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी अगले हफ्ते छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे. वे यहां आकर छत्तीसगढ़ मॉडल देंखेगे. भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष छत्तीसगढ़ के जो विकास के कार्य हैं, उसे लेकर पूरे भारत में जाएंगे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी यहां आकर समाज के सभी वर्गों से मुलाकात करेंगे.

इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ करीब साढ़े तीन घंटे की मैराथन बैठक के बाद बाहर निकले सीएम भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री पद के ढाई-ढाई साल के फार्मूले पर पूछे गए सवाल का सीधा उत्तर नहीं दिया और सिर्फ यह कहा कि कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी एल पुनिया ने जो पिछले दिनों कहा था, उसके बाद कोई बात बाकी नहीं रह जाती.

दरअसल, राहुल गांधी के साथ गत मंगलवार को हुई भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव की बैठक के बाद पुनिया ने कहा था कि नेतृत्व परिवर्तन को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है. बघेल ने यह भी कहा कि राहुल गांधी के साथ बैठक में राजनीतिक मुद्दों और राज्य के विकास से जुड़ी योजनाओं पर चर्चा की गई. उनके मुताबिक, अब गुजरात मॉडल विफल हो चुका है तथा ऐसे में देश के सामने छत्तीसगढ़ मॉडल को पेश करना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें