1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi news rahul gandhi video series how the modi govt has destroyed indian economy rahul gandhi will tell in video on all social media channels upl

मोदी सरकार के कारण भारतीय अर्थव्यवस्था का बुरा हाल, राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी
File

Rahul gandhi News, Rahul gandhi video: कोरोना काल में देश की अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार को लगातार हमलावार रहने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज फिर एक वीडियो जारी किया. इस वीडियो में कांग्रेस नेता ने देश की अर्थव्यवस्था के अलग-अलग पहलुओं पर बात की.

वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, 'जो आर्थिक त्रासदी देश झेल रहा है उस दुर्भाग्यपूर्ण सच्चाई की आज पुष्टि हो जाएगी: भारतीय अर्थव्यवस्था 40 वर्षों में पहली बार भारी मंदी में है. ‘असत्याग्रही’ इसका दोष ईश्वर को दे रहे हैं. सच जानने के लिए मेरा वीडियो देखें. यह वीडियो तीन मिनट 38 सेकेंड का है.

बता दें कि राहुल गांधी इससे पहले भी कई वीडियो जारी कर चुके हैं. कोरोना को देखते हुए वो वीडियो के जरिये लोगों तक अपनी बात पहुंचा रहे हैं. सरकार की नीतियों के खिलाफ अपनी आवाज उठाते हुए वे लोगों से रूबरू होते रहे हैं. वीडियो सीरीज में राहुल गांधी अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों से बात करते हैं और समस्याओं के समाधान पर मंथन करते हैं.

कांग्रेस नेता पहले भी कई बार कह चुके हैं कि देश में लॉकडाउन फेल हो गया. ना तो कोरोना संक्रमण पर ब्रेक लगा और ना ही देश की अर्थव्यवस्था बच पाई. उन्होंने हाल ही में सरकार को चेतावनी देते हुए कहा था कि कोरोना संक्रमण के चलते देश को इतना आर्थिक नुकसान हो रहा है कि अगले 5-6 महीनों तक सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएगी.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें