1. home Home
  2. national
  3. rahul gandhi jammu tour 2 day visit today he go to vaishmo devi temple prt

वैष्णों देवी मंदिर में आज माथा टेकेंगे राहुल गांधी, पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने बरसाये फूल, किया जोरदार स्वागत

जम्मू कश्मीर में राहुल के स्वागत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनपर फूल बरसाये. उनके आगमन की खुशी में जगह-जगह कार्यक्रम कर रहे हैं. बता दें, राहुल गांधी सबसे पहले माता वैष्णो देवी के दर्शन करेंगे. इसके बाद वो शाम की आरती में भी शामिल होंगे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जम्मू दौरे पर राहुल गांधी
जम्मू दौरे पर राहुल गांधी
Twitter

Rahul Gandhi, Jammu and Kashmir: कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने दो दिवसीय यात्रा पर आज जम्मू कश्मीर पहुंच गये हैं. यहां से वो कटरा जाएंगे. जम्मू कश्मीर में राहुल के स्वागत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनपर फूल बरसाये. उनके आगमन की खुशी में जगह-जगह कार्यक्रम कर रहे हैं. बता दें, राहुल गांधी सबसे पहले माता वैष्णो देवी के दर्शन करेंगे. इसके बाद वो शाम की आरती में भी शामिल होंगे. बता दें, अनुच्छेद 370 के हटने के बाद यह राहुल गांधी की पहली जम्मू यात्रा है.

राहुल गांधी करेंगे मां वैष्णों देवी के दर्शन: गुरूवार शाम आरती में शामिल होने के बाद राहुल गांधी रात माता वैष्णो देवी के भवन में बिताएंगे. इसके बाद वो शुक्रवार को वापस जम्मू के लिए रवाना होंगे. जम्मू में राहुल गांधी जेके रिजार्ट में पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. और पार्टी में जोश भरने का काम करेंगे. कई मुद्दों को लेकर वो केन्द्र सरकार की खिंताई भी कर सकते हैं.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश: गौरतलब है कि, इससे पहले राहुल गांधी ने अगस्त महीने में कश्मीर का दौरा किया था. उस समय वो माता खीर भवानी मंदिर और हजरतबल दरगाह गए थे. पिछली बार के दौरे में राहुल गांधी ने कांग्रेस के नए भवन का उद्घाटन किया था. वहीं, राहुल गांधी की जम्मू यात्रा के दैरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. उनपर कार्यकर्ताओं ने फूल बरसाये. राहुल ने भी सबका अभिवादन किया.

राहलु गांधी का कार्यक्रम: राहुल गांधी दोपहर में माता वैष्णो देवी मंदिर की चढाई शुरू करेंगे. मंदिर में माता के दर्शन के बाद वो शाम की आरती में भी शामिल होंगे. इस दौरान राहुल गांधी माता वैष्णो देवी भवन में ही रुकेंगे. इसके बाद अगले दिन यानी शुक्रवार को राहुल गांधी वापस जम्मू जाएंगे. जहां पहुंचकर वो कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक में शामिल होंगे. राहुल गांधी पार्टी नेताओं के साथ लंच का भी प्रोग्राम है.

Posted by: pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें