1. home Hindi News
  2. national
  3. punjab news case registered against former aap leader kumar vishwas smb

Punjab News: केजरीवाल के खिलाफ बयान को लेकर AAP के पूर्व नेता कुमार विश्वास पर केस, जानिए पूरा मामला

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान देकर आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व नेता कुमार विश्वास मुश्किल में फंस चुके हैं. दरअसल, अरविंद केजरीवाल के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में पंजाब में कुमार विश्वास के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Punjab News:  कुमार विश्वास के खिलाफ पंजाब में मामला दर्ज
Punjab News: कुमार विश्वास के खिलाफ पंजाब में मामला दर्ज
फाइल

Punjab News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के खिलाफ बयान देकर आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व नेता कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) मुश्किल में फंस चुके हैं. दरअसल, अरविंद केजरीवाल के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में पंजाब में कुमार विश्वास के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस बुधवार को कुमार विश्वास के घर भी जा पहुंची.

केजरीवाल के खिलाफ बयान देकर फंसे कुमार विश्वास

बता दें कि पंजाब में विधानसभा चुनावों के दौरान अरविंद केजरीवाल को लेकर कुमार विश्वास ने जमकर बयानबाजी की थी. इसके साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल के संबंध खालिस्तानी संगठनों से होने का आरोप भी लगाया था. इस मामले को लेकर बुधवार को पंजाब पुलिस कुमार विश्वास के निवास पर पहुंची. वहीं, रूपनगर के एसपी हरवीर सिंह अटवाल ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हमारे पास शिकायत आई थी कि AAP के कार्यकर्ताओं को रोका गया और खालिस्तानी संबंधी नारे लगाए गए. यह मामला कुमार विश्वास की वीडियो (केजरीवाल का खालिस्तान के साथ संबंध में) वायरल होने के बाद शुरू हुआ.

कुमार विश्वास पर इन धाराओं के तहत केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक, पंजाब पुलिस द्वारा कुमार विश्वास के खिलाफ आईपीसी की 153,505,323,341,506,120B धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता के खिलाफ पंजाब के रोपड़ जिले के सदर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. बता दें कि ये धारा 153 जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण इरादे से सार्वजनिक शांति को भंग करने के लिए लगाई जाती है.

पंजाब पुलिस के घर पहुंचने पर कुमार विश्वास ने कसा तंज

वहीं, पंजाब पुलिस के घर पहुंचने के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट कर तंज कसा है. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा कि समय की आहटें सुनिए और निश्चित रहिए, जौं मैं राम त कुल सहित कहिहि दसानन आइ. इससे पहले कुमार विश्वास ने ट्वीट किया था कि सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है. एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताकत से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा. देश मेरी चेतावनी याद रखे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें