1. home Home
  2. national
  3. punjab election 2022 cm arvind kejriwal attack on congress and cm channi prt

अरविंद केजरीवाल का चन्नी पर जोरदार हमला, कहा- अगले हफ्ते होगा पंजाब में सीएम के चेहरे का ऐलान

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चंडीगढ़ दौरे पर हैं. यहां उन्होंने पंजाब की चन्नी सरकार पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने कहा कि, प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब होती जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अरविंद केजरीवाल का चन्नी पर जोरदार हमला
अरविंद केजरीवाल का चन्नी पर जोरदार हमला
Twitter

Punjab Election 2022, CM Arvind Kejriwal: पंजाब चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है. नेता प्रदेश का जोर शोर से दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चंडीगढ़ दौरे पर हैं. यहां उन्होंने पंजाब की चन्नी सरकार पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने कहा कि, प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब होती जा रही है.

अगले हफ्ते करेंगे सीएम के चेहरे का ऐलान: अपने दौरे में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, अगले हफ्ते वो सीएम के चेहरे का ऐलान करेंगे. उन्होंने पंजाब की चन्नी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, पंजाब की चन्नी सरकार प्रदेश को संभाल नहीं पा रही है. उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब हो गई है.

बादल परिवार और कांग्रेस ने मिलकर पंजाब को लूटा: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल और कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा है कि इतने सालों से बादल परिवार और कांग्रेस मिलकर पंजाब को लूट रहे थे. सीएम केजरीवाल ने कहा कि ये सिलसिला अब बंद होगा. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, पंजाब में कांग्रेस सरकार के दौरान बेअदबी के कांड, बम ब्लास्ट, प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक जैसे मामले सामने आ रहे हैं.

एक तरफ पंजाब में आप आदमी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साध रही है. तो वहीं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी आलाकमान के खिलाफ आये दिन बयानबाजी दे रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को पत्रकारों से बात में सिद्धू ने कहा था कि आलाकमान नहीं, पंजाब की जनता प्रदेश का अगला सीएम तय करेगी. उन्होंने तल्ख लहजे में कहा था कि, जनता विधायकों को चुनती है और वहीं राज्य में मुख्यमंत्री भी चुनेगी.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें