1. home Hindi News
  2. national
  3. prophet comment row ashok gehlot attacks on pm and amit shan over violence after friday prayers smb

Prophet Comment Row: अशोक गहलोत बोले- इतिहास नरेंद्र मोदी और अमित शाह को कभी माफ नहीं करेगा

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इतिहास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कभी माफ नहीं करेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Prophet Comment Row: अशोक गहलोत का बीजेपी पर बड़ा वार
Prophet Comment Row: अशोक गहलोत का बीजेपी पर बड़ा वार
ट्वीटर

Prophet Comment Row: राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने रविवार को केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इतिहास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कभी माफ नहीं करेगा. अशोक गहलोत ने कहा कि ये कभी इतिहास नहीं बना पाएंगे. ये पुराने इतिहास को खत्म कर रहे हैं. इन्हें सबक जनता सिखाएगी.

अशोक गहलोत का बीजेपी पर निशाना

दिल्ली पहुंचे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए उक्त बातें कहीं. अशोक गहलोत ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह देश में सिर्फ एक ही बात बोलते हैं कि इतने सालों में इन्होंने क्या किया? ये खुद का इतिहास बनाने में कभी कामयाब नहीं हो पाएंगे.

कांग्रेस पार्टी अपनी विचारधारा से समझौता नहीं करेगा

पैगंबर मोहम्मद पर नुपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी को लेकर जुमे की नमाज के बाद देश के कई शहरों हुई हिंसा पर राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने दिल्ली में प्रतिक्रिया देते हुए साथ ही कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी विचारधारा से समझौता नहीं करेगा. आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी धर्म के आधार पर लोगों को बांट रही है. बड़े शहरों के साथ ही छोटे शहरों में भी दंगे भड़काए जा रहे हैं.

कांग्रेस अभी भी एक राष्ट्रीय पार्टी

अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस अभी भी एक राष्ट्रीय पार्टी हैं, भले ही संसद में हमारी संख्या कम हो गई हो. राजस्थान से राज्यसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि यह तीसरी बार है, जब हमने बीजेपी को मात दी है. आने वाले डेढ़ साल में ऐसा कई बार होगा.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें