1. home Hindi News
  2. national
  3. politics intensifies over rahul gandhi video shared by bjp it cell chief amit malviya vwt

नेपाल के पब में देखे गए राहुल गांधी, भाजपा आईटी सेल चीफ ने वीडियो ट्वीट कर कसा तंज, कांग्रेस ने दिया जवाब

मंगलवार को भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'जब मुंबई पर हमला हुआ, तब राहुल गांधी नाइट क्लब में थे. जब उनकी पार्टी में घमासान मचा हुआ है, तब भी वे नाइट क्लब में मौजूद हैं. यह लगातार जारी है.'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नेपाल के एक पब में राहुल गांधी
नेपाल के एक पब में राहुल गांधी
फोटो : ट्विटर

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी का नेपाल के एक पब में देखे जा रहे हैं. भाजपा नेता अमित मालवीय ने राहुल गांधी का एक पब में शिरकत करने वाला वीडियो ट्वीट कर कांग्रेस पर तंज कसा है. इतना ही नहीं, अमित मालवीय के ट्वीट के भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने भी चुटकी ली है. वहीं, कांग्रेस के महासचिव और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा नेताओं के आरोप का जवाब भी दिया है.

अमित मालवीय ने किया ट्वीट

मंगलवार को भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'जब मुंबई पर हमला हुआ, तब राहुल गांधी नाइट क्लब में थे. जब उनकी पार्टी में घमासान मचा हुआ है, तब भी वे नाइट क्लब में मौजूद हैं. उनकी यह निरंतरता लगातार जारी है.' उन्होंने इसी ट्वीट में आगे लिखा है, 'मजे की बात यह है कि कांग्रेस द्वारा अपने अध्यक्ष को आउटसोर्स से इनकार करने के तुरंत बाद अब उनके प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी के तौर पर चर्चाएं शुरू हो गई हैं.'

राहुल गांधी पार्टी अधिक और पार्टी के लिए काम कम करते हैं : शाहनवाज

नेपाल के पब में राहुल गांधी की उपस्थिति वाला वीडियो को अमित मालवीय के ट्वीट किए जाने के बाद भाजपा के नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैंने उस (कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वायरल वीडियो) नहीं देखा है. लेकिन, उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वे रोज पार्टी करते हैं, कोई उन्हें किसी भी तरीके से नहीं रोक सकता. उन्होंने यह भी कहा कि संविधान में कोई ऐसा नियम नहीं है, जो किसी को पार्टी करने से रोक सकता है. उन्होंने कहा कि वे पार्टी अधिक और पार्टी के लिए काम कम करते हैं.

दोस्त की शादी में शामिल होने नेपाल गए हैं राहुल : सुरजेवाला

भाजपा के आरोप के बाद कांग्रेस के महासचिव और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अपने बयान में कहा कि राहुल गांधी नेपाल में अपने एक दोस्त की शादी में शिरकत करने गए हैं, जो एक पत्रकार भी हैं. उन्होंने कहा कि मैंने इसकी जांच की है. शादी समारोह में परिवार और दोस्तों का शामिल होना हमारी सभ्यता-संस्कृति का हिस्सा है.

शादी समारोह में शामिल होना कोई अपराध तो नहीं

सुरजेवाला कहा कि शादी समारोह में शामिल होना हमारे देश में कोई अपराध तो नहीं है. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि आज के बाद भाजपा शादी समारोह में शामिल होने को भी अवैध और दोस्तों से मुलाकात को अपराध दे, लेकिन वे हमें अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के शामिल होने के तरीके बता दें, ताकि हम अपनी संस्कृति में बदलाव कर सकें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें