1. home Hindi News
  2. national
  3. pil filed in delhi high court seeking the removal of mobile caller tune voice of amitabh bachchan corona vaccine in india updates rkt

Corona Caller Tune: अमिताभ बच्चन की आवाज वाली कोरोना कॉलर ट्यून को हटाने की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अमिताभ बच्चन की आवाज वाली कोरोना कॉलर ट्यून को हटाने की मांग
अमिताभ बच्चन की आवाज वाली कोरोना कॉलर ट्यून को हटाने की मांग
file pic

Corona Caller Tune: पिछले साल मार्च कोरोना के मामले बढ़ने के बाद सरकार ने लॉकडाउन लगाया था और लोगों को जागरूक करने के लिए हर तरह के कदम उठाया था. कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जगरूक करने के लिए सरकार ने कॉलर ट्यून (corona caller tune) का भी सहारा लिया. बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अवाज में सुनाई देने वाले इस कॉलर ट्यून को अब हटाने की मांग चल रही है.

अमिताभ बच्चन की आवाज में सुनाई दे रही कोरोना कॉलर ट्यून को हटाने की मांग को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है. बता दें कि सभी मोबाइल नेटवर्क पर कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने वाली कॉलर ट्यून को को बाद में अभिनेता अमिताभ बच्चन की अवाज में बदल दिया गया था.

बता दें कि लॉकडाउन के शुरुआत से ही कोरोना कॉलर ट्यून पहले फीमेल आवाज में देशभर में लोगों को इस महामारी से बचाव के लिए जानकारी दे रही थी. फिर देश में अनलॉक की प्रक्रिया के बाद यह कोरोना से बचने का संदेश दे रही थी. वहीं अब ये खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन की अवाज में कोरोना वैक्सीन के बारे में जानकारी दी जायेगी. जल्द ही सरकार पूरे देश में कोरोना वैक्सीनेशन का काम शरू करने जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें