1. home Hindi News
  2. national
  3. picture of misbehaviour with priyanka gandhi is viral noida police apologises and orders for investigation rjh

प्रियंका गांधी के साथ बदसलूकी की तसवीर वायरल, नोएडा पुलिस ने खेद जताया, जांच के आदेश दिये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi
फोटो : पीटीआई

नयी दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की एक तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तसवीर में एक पुलिसकर्मी का हाथ प्रियंका गांधी के कपड़ों पर है. वह प्रियंका के कुर्ते को खिंचता नजर आ रहा है. इस तसवीर के वायरल होते ही नोएडा पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामले के जांच के आदेश दे दिये हैं.

गौरतलब है कि यह फोटो शनिवार की है. जब हाथरस जाने के क्रम में डीएनडी फ्लाई-वे के निकट उक्त पुलिसकर्मी ने गलत तरीके से प्रियंका गांधी को पकड़ा. तसवीर में उस पुलिसकर्मी का हाथ प्रियंका गांधी के कुर्ते पर है और वह कुर्ते को खिंचता हुआ दिख रहा है.

पुलिस कमिश्नर नोएडा के कार्यालय की तरफ से इस घटना पर अफसोस जताया गया है और घटना की जांच के आदेश दिये गये हैं. इस घटना की जांच एक वरिष्ठ महिला अधिकारी करेंगी.

कांग्रेस नेता डॉ नितिन राउत ने भी ट्‌वीट कर घटना की भर्त्सना की है और कहा है कि दोषी पुलिसकर्मी को सजा हो . इस तरह सार्वजनिक स्थल पर किसी महिला को अनुचित तरीके से पकड़ना कहां तक उचित है.

गौरतलब है कि शनिवार को प्रियंका गांधी और राहुल गांधी हाथरस गये थे उससे पहले डीएनडी पर खूब हंगामा हुआ था. गुरुवार को भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हाथरस जाने की कोशिश की थी लेकिन उन्हें रोक दिया गया था.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें