1. home Hindi News
  2. national
  3. national herald case mahila congress president spits on security personnel during protest pyu

National Herald Case: विरोध प्रदर्शन के दौरान महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने सुरक्षाकर्मियों पर थूका

ईडी के खिलाफ दिल्ली में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन जारी है. इस बीच कांग्रेस नेता का एक शर्मनाक हरकत सामने आया है. सामाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा ने विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मियों पर थूक दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा
महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा
twitter

नेशनल हेराल्ड मामले (National Herald Case) में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से पूछताछ के लिए ईडी (ED) के खिलाफ दिल्ली में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन जारी है. इस बीच कांग्रेस नेता का एक शर्मनाक हरकत सामने आया है. सामाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा (Netta D'souza) ने विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मियों पर थूक दिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ED कार्यालय के बाहर अर्धसैनिक बल तैनात

केंद्रीय जांच एजेंसी के कार्यालय के आसपास विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवानों को भारी संख्या में तैनात किया गया है. वहीं दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू है. बता दें कि राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड' समाचार पत्र से जुड़े कथित धनशोधन के एक मामले में चार दिनों की पूछताछ के बाद मंगलवार को फिर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय में पेश हुए और जांच एजेंसी उनसे पूछताछ कर रही है.

राहुल से कई तरह के पूछे सवाल

अब तक की पूछताछ में राहुल गांधी से यंग इंडियन की स्थापना, नेशनल हेराल्ड के संचालन और एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) को कांग्रेस द्वारा दिए गए कर्ज तथा मीडिया संस्थान के भीतर धन के हस्तांतरण से जुड़े सवाल पूछे गए गए हैं. यंग इंडियन के प्रवर्तकों और शेयरधारकों में सोनिया गांधी तथा राहुल गांधी सहित कांग्रेस के कुछ अन्य नेता शामिल हैं.

सोनिया से 23 जून को होगी पूछताछ 

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी ईडी ने इसी मामले में 23 जून को तलब किया है. कोविड-19 से जुड़ी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते सोनिया को हाल ही में दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से उन्हें सोमवार की शाम छुट्टी मिली. कांग्रेस का कहना है कि चिकित्सकों ने उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे़ं यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें