1. home Hindi News
  2. national
  3. national herald case ashok gehlot bhupesh baghelon slams bjp over ed summons rahul gandhi smb

National Herald Case पर बोले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, सत्ता में बैठे लोगों को जनता की कोई चिंता नहीं

नेशनल हेराल्ड मामले पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को इतना गुरूर है कि उन्हें जनता की कोई चिंता नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
National Herald Case: देश में हो रहे दंगे को लेकर सरकार चिंतिंत नहीं: अशोक गहलोत
National Herald Case: देश में हो रहे दंगे को लेकर सरकार चिंतिंत नहीं: अशोक गहलोत
सोशल मीडिया

National Herald Case: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष पेशी को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर हमला करते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है. नेशनल हेराल्ड मामले पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को इतना गुरूर है कि उन्हें जनता की कोई चिंता नहीं है. वो सिर्फ धर्म के नाम पर लोगों को भड़का रहे हैं और उसमें वो सफल भी हो रहे हैं. लेकिन, उसकी भी एक सीमा होती है.

अशोक गहलोत का बीजेपी पर निशाना

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगे कहा कि नेशनल हेराल्ड अखबार की स्थापना 1937 में हुई थी और तब से ही कांग्रेस पार्टी इसे इमदाद करती आई है. उन्होंने कहा कि मीडिया के लोगों को पता है कि प्रिंट मीडिया जहां जहां छप रहा है, उसकी क्या स्थिति है. वो ज्यादातर घाटे में चलता है. अशोक गहलोत ने कहा कि देश में दंगे हो रहे हैं. आग लग रही है. तनाव और झगड़े हो रहे हैं. सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है. विपक्ष लगातार ये कह रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी जी को पूरे देश से अपील करनी चाहिए कि लोग आपसी भाईचारा बनाए रखें, पर ये कहने में भी मोदी जी को और अमित शाह जी को संकोच है.

लोकतंत्र का घोंटा जा रहा है गला: भूपेश बघेल

वहीं, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नेशनल हेराल्ड मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आज हमारे राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड के मामले में ईडी ने तलब किया है. इसके खिलाफ कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ताओं ने पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया है. लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है. हम इसका विरोध करते हैं.

कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूजे के लिए बने हैं: मुख्तार अब्बास नकवी

इधर, नेशनल हेराल्ड मामले में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस की ओर से लगाए जा रहे आरोपों पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूजे के लिए बने हैं. जिस तरह से भ्रष्टाचार के कुएं से कांग्रेसी कंकालों का कोताहल दिखाई दे रहा है इससे एक बात साफ है कि कितनी बुरी तरह से कांग्रेस पार्टी फैमिली फोटो फ्रेम में फिक्स हो चुकी है. उन्होंने कहा कि ये हंगामा इस बात को साफ करता है कि दाल में कुछ काला नहीं, बल्कि पूरी दाल ही काली है. बीजेपी नेता ने कहा कि कानून को अपना काम करने दीजिए. हंगामे से कानून पर असर नहीं पड़ेगा. मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति देखी है, भ्रष्टाचार के पक्ष में क्रांति पहली बार देखने को मिल रही है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें