15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeदेशBreaking News: पुष्कर सिंह धामी कैबिनेट ने यूसीसी रिपोर्ट को दी मंजूरी

Breaking News: पुष्कर सिंह धामी कैबिनेट ने यूसीसी रिपोर्ट को दी मंजूरी

Breaking News Updates: देश-विदेश की पॉलिटिक्स, क्राइम समेत हर बीट की जरूरी खबरों के लेटेस्ट अपडेट देखने के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के नेशनल Live सेक्शन के साथ. देश भर के सभी राज्यों की हर छोटी-बड़ी खबरों की जानकारी और जरूरी अपडेट मिलेंगी आपको यहां सबसे पहले.

लाइव अपडेट

पुष्कर सिंह धामी कैबिनेट ने यूसीसी रिपोर्ट को दी मंजूरी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री आवास पर हो रही कैबिनेट बैठक में उत्तराखंड कैबिनेट ने यूसीसी रिपोर्ट को मंजूरी दे दी.

मनोहर लाल खट्टर बोले- हरियाणा में हम 10 लोकसभा पर कमल खिलाएंगे

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, चुनाव के लिए हमारी तैयारी बहुत अच्छी है. हम निश्चिंत हैं कि पिछली बार हमने जैसे कमल खिलाया था वैसे ही इस बार हरियाणा में हम 10 लोकसभा पर कमल खिलाएंगे.

चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धांधली के आरोप, बीजेपी के खिलाफ आप का विरोध प्रदर्शन

चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धांधली के आरोप को लेकर बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को चंडीगढ़ पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

बीजेपी ने 5 फरवरी को संसद में उपस्थित रहने के लिए सांसदों को तीन लाइव व्हिप जारी किया

भाजपा ने लोकसभा के अपने सभी सांसदों को 5 फरवरी, 2024 को सदन में उपस्थित रहने के लिए तीन-लाइन व्हिप जारी किया है. क्योंकि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी संसद में 31 जनवरी 2024 को दिए गए राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देंगे.

मेघालय के पूर्वी गारो हिल्स में हिली धरती, 3.5 तीव्रता का भूकंप

आज दोपहर 2:37 बजे पूर्वी गारो हिल्स, मेघालय में रिक्टर स्केल पर 3.5 तीव्रता का भूकंप आया है. राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र ने इसकी जानकारी दी.

'राजस्थान में 35 सीटें जीतेंगे हम', बोलीं डिप्टी सीएम दीया कुमारी

नामीबिया के राष्ट्रपति हागे गेनगॉब का इलाज के दौरान निधन

नामीबिया के राष्ट्रपति हागे गेनगॉब का इलाज के दौरान रविवार को निधन हो गया. उनके कार्यालय ने यह घोषणा की. वह 82 वर्ष के थे.

छगन भुजबल का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया, बोले देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के वरिष्ठ नेता और राज्य कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है. आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री छगन भुजबल ने शनिवार को खुलासा किया कि उन्होंने पिछले साल 16 नवंबर को राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था.

विशाखापत्तनम टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में शुभमन गिल ने जमाया शानदार शतक

विशाखापत्तनम टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में शुभमन गिल ने शानदार शतक जमाया है.

प्रधानमंत्री मोदी ने असम में 11,600 करोड़ रुपये की बुनियादी ढांचा परियोजनाओं की शुरुआत की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को असम में 11,600 करोड़ रुपये की बुनियादी ढांचा परियोजनाओं की शुरुआत की है.

दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी के आवास पर पहुंची

दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी के आवास पर पहुंच चुकी है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने वीडियो जारी किया है जो आतिशी के आवास के बाहर का है.

राष्ट्रपति बाइडन ने साउथ कैरोलाइना का प्राइमरी चुनाव जीता

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने देश में राष्ट्रपति पद के लिए इस साल होने वाले चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी का उम्मीदवार चुनने की प्रक्रिया के तहत कराए गए साउथ कैरोलाइना प्राइमरी चुनाव में आसानी से जीत हासिल कर ली.

ईरान के रिवोल्यूशनरी गार्ड से जुड़े 85 से अधिक ठिकानों पर इराक और सीरिया में हवाई हमले

रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी सैनिकों पर घातक हमले के जवाब में अमेरिका ने ईरान के रिवोल्यूशनरी गार्ड से जुड़े 85 से अधिक ठिकानों पर इराक और सीरिया में हवाई हमले शुरू किए हैं.

मालदा के नारायणपुर इलाके में एक सीमेंट के गोदाम में लगी आग

पश्चिम बंगाल के मालदा के नारायणपुर इलाके में एक सीमेंट के गोदाम में आग लगने की खबर है. दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. अग्निशमन अधिकारी दिलीप मंडल ने बताया कि दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, आग पर काबू पा लिया गया है. आग लगने के कारण का अब तक पता नहीं चला है.

पीएम मोदी आज असम के दौरे रहेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम के दौरे पर हैं. यहां वे राज्य के लिए 11 हजार करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. आपको बता दें कि मां कामाख्या मंदिर कॉरिडोर देश का तीसरा सबसे बड़ा कॉरिडोर के रूप में विकसित होने वाला है.

अमित शाह करेंगे अयोध्या राम मंदिर में रामलला के दर्शन

गृह मंत्री अमित शाह अपने परिवार के साथ आज अयोध्या राम मंदिर में रामलला के दर्शन करने पहुंचेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें