25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News Live: ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम शहर में कुत्तों को पकड़ने के लिए चल रहा अभियान

Breaking News Live updates: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका गया, गिरफ्तार करने की हुई कोशिश. ताजिकिस्तान भूकंप के झटके में महसूस किये गये, जिसकी तीव्रता 6.8 मापी गयी है. यूएसजीएस ने जो जानकारी दी है, उसके अनुसार ताजिकिस्तान से 67 किमी की दूरी पर भूकंप का केंद्र था. अर्कांसस में एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गयी. देश-दुनिया की खबरें पढ़ने के लिए बने रहें प्रभात खबर के साथ.

लाइव अपडेट

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम शहर में कुत्तों को पकड़ने के लिए चल रहा अभियान

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम शहर में कुत्ते के काटने के हाल के मामलों के बाद आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए एक अभियान चला रहा है.

'मैं संघर्ष करता रहूंगा', जमानत मिलने के बाद बोले कांग्रेस नेता पवन खेड़ा

पीएम मोदी पर कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को गिरफ्तार किया गया था. सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद उन्हें जमानत दे दिया गया. मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं संघर्ष करता रहूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है.

रायपुर में कांग्रेस के 85वें अधिवेशन में पहुंचने पर स्थानीय कलाकारों ने किया नृत्य

छत्तीसगढ़ के रायपुर में हवाईअड्डे के बाहर कांग्रेस नेताओं के पार्टी के 85वें पूर्ण अधिवेशन में पहुंचने पर स्थानीय कलाकारों ने नृत्य किया.

एनआईए ने मित्तूर कम्युनिटी हॉल/फ्रीडम कम्युनिटी हॉल कुर्की जब्त की

प्रवीण नेतारू हत्याकांड मामले में एनआईए ने दक्षिण कन्नड़ जिले के इदकिदु गांव में स्थित मित्तूर कम्युनिटी हॉल/फ्रीडम कम्युनिटी हॉल को कुर्क कर लिया है. एनआईए ने इसके कारण में बताया कि एजेंसी ने जांच के दौरान पाया कि उक्त परिसर का इस्तेमाल पीएफआई के सदस्यों को हथियारों का प्रशिक्षण देने के लिए किया जा रहा था.

सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस नेता पवन खेरा की गिरफ्तारी से संबंधित याचिका पर सुनवाई शुरू

सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस के नेता पवन खेरा की गिरफ्तारी से संबंधित याचिका की सुनवाई शुरू कर दी. सिंहवी ने कांग्रेस के नेता पवन खेरा का प्रतिनिधित्व करते हुए, सुप्रीम कोर्ट को बताया कि खेरा ने माफी मांगी और कहा कि यह एक गलती थी, जीभ की एक पर्ची. असम पुलिस के लिए उपस्थित होने वाले वकील ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि पवन खेरा को गिरफ्तार किया गया है और उसे ट्रांजिट रिमांड के लिए कोर्ट के सामने प्रस्तुत किया जाएगा.

पंजाब में निहंग सिखों ने अजनला पुलिस थाने पर हमला किया

पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां अमृतपाल की गिरफ्तारी के विरोध में निहंग सिखों ने अजनला पुलिस थाने पर हमला किया है.

मप्र के धार जिले में एसयूवी की टक्कर से चार लोगों की मौत, दो घायल

मध्य प्रदेश के धार जिले में एक तेज रफ्तार एसयूवी ने दो मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी जिसमें एक महिला और सात साल के बच्चे सहित चार लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये. पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि बुधवार की रात जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर बाग थाना क्षेत्र के लोगनसारी गांव में एसयूवी ने एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिससे इस पर सवार जगदीश भील (27) और रंजीत भिलाला (30) घायल हो गए.

बंबई HC ने जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल और उनकी पत्नी के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस खारित किया

बंबई हाईकोर्ट ने जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल और उनकी पत्नी के खिलाफ ईडी द्वारा दायर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला रद्द कर दिया. ईडी ने 2020 में एक ट्रैवल कंपनी के खिलाफ गोयल और अन्य द्वारा कथित धोखाधड़ी से संबंधित मुंबई पुलिस की प्राथमिकी का संज्ञान लेने के बाद पीएमएलए के तहत मामला दर्ज किया था.

जासूसी मामले पर बीजेपी का AAP कार्यालय के बाहर प्रदर्शन, मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की मांग

जासूसी मामले को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन जारी है. बीजेपी नेताओं ने आम आदमी पार्टी क ऑफिस के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. हजारों की संख्या में बीजेपी नेता विरोध प्रदर्शन में सड़क पर उतर गये हैं. बीजेपी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. मालूम हो गृह मंत्रालय ने जासूसी मामले में सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई को केस दर्ज करने की अपनी मंजूरी दे दी है.

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका गया, गिरफ्तार करने की हुई कोशिश

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर रोके जाने की खबर सामने आ रही है. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पवन खेड़ा को पहले एयरपोर्ट पर रोका गया, फिर उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की गयी. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पवन खेड़ा को रायपुर जाने से रोका गया. इसके विरोध में कांग्रेस नेता धरने पर बैठ गये हैं. कांग्रेस ने इसे तानाशाही रवैया बताया. मालूम हो रायपुर में आज से कांग्रेस का महाधिवेशन शुरू हो रहा है.

ईडी ने एक्साइज घोटाले के सिलसिले में अरविंद केजरीवाल के पीए को पूछताछ के लिए किया तलब

प्रवर्तन निदेशालय ने एक्साइज घोटाले की चल रही जांच के सिलसिले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए को पूछताछ के लिए तलब किया है.

ठग सुकेश चंद्रशेखर की जेल की कोठरी से मिले लग्जरी सामान

ठग सुकेश चंद्रशेखर की जेल की कोठरी से लग्जरी सामान बरामद हुए हैं. मंडोली जेल का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुका है, जिसमें लग्जरी सामानों के साथ सुकेश को देखा जा सकता है.

सुप्रीम कोर्ट ने ओ पन्नीरसेल्वम की याचिका खारिज की

सुप्रीम कोर्ट ने मद्रास हाई कोर्ट की डिवीजन बेंच के फैसले को चुनौती देने वाली ओ पन्नीरसेल्वम (ओपीएस) की याचिका खारिज कर दी. इधर एडप्पादी के पलानीस्वामी (EPS) गुट के समर्थकों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद जश्न मनाया. सुप्रीम कोर्ट ने एडप्पादी के पलानीस्वामी को AIADMK के अंतरिम जनरल सेकेट्री बनाए रखने के फैसले को बरकरार रखा है.

पीएम मोदी ने बजट पर वेबिनार को संबोधित किया

पीएम नरेंद्र मोदी ने बजट के बाद के वेबिनार को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने कहा, यह बजट भारत को ग्लोबल ग्रीन एनर्जी मार्केट में एक प्रमुख प्लेयर के रूप में स्थापित करेगा. मैं भारत में निवेश करने के लिए एनर्जी की दुनिया से जुड़े सभी हितधारकों को आमंत्रित करता हूं.

लॉरेंस बिश्नोई सहित कई गैंगस्टरों के लिए काम करने वाले 6 लोगों को एनआईए ने किया गिरफ्तार

एनआईए लॉरेंस बिश्नोई, जग्गू भगतपुरिया और गोल्डी ब्रार सहित गैंगस्टरों के सहयोगियों के रूप में काम करने वाले छह लोगों को गिरफ्तार किया है. आगे की जांच चल रही है. गिरफ्तार लोगों में लकी खोखर, लखवीर सिंह, हरप्रीत, दलिप बिश्नोई, सुरिंदर और हरि ओम शामिल हैं.

भारत के पहले भारतीय गवर्नर-जनरल के पोते ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा

भारत के पहले भारतीय गवर्नर-जनरल सी राजगोपलाचिरी के पोते सीआर केसवन ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को भेज दिया है.

करप्शन के मामले में पंजाब के AAP विधायक अमित रतन गिरफ्तार

विजिलेंस ब्यूरो ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमित रतन कोतफट्ट को बठिंडा देहाट से गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया. सतर्कता टीम ने रिश्वत लेते समय उसे पकड़ लिया था. हाल ही में, विधायक गर्ग, विधायक के करीब, 4 लाख रुपये की रिश्वत स्वीकार करते हुए सतर्कता टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया था.

अर्कांसस में एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त, पांच लोगों की मौत

अमेरिका के अर्कांसस में एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिसमें पांच लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है.

ताजिकिस्तान में महसूस किये गये भूकंप के झटके, तीव्रता 6.8

ताजिकिस्तान भूकंप के झटके में महसूस किये गये, जिसकी तीव्रता 6.8 मापी गयी है. यूएसजीएस ने जो जानकारी दी है, उसके अनुसार ताजिकिस्तान से 67 किमी की दूरी पर भूकंप का केंद्र था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें