25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महाराष्ट्र: ड्यूटी से घर लौट रहे पुलिस कांस्टेबल का पतंग के मांझे से गला कटा, मौत

जाधव गोरेगांव के दिंडोशी थाने में तैनात थे और मोटरसाइकिल से वर्ली स्थित अपने घर वापस जा रहे थे. पतंग की डोर से गला कटने के बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

महाराष्ट्र से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. मुंबई के 37 वर्षीय एक पुलिस कांस्टेबल की रविवार दोपहर को पतंग के मांझे से गला कट जाने से मौत हो गई. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

मोटरसाइकिल से वर्ली स्थित अपने घर लौट रहे थे कांस्टेबल सुरेश जाधव

पुलिस अधिकारी ने बताया, हादसे के वक्त पुलिसकर्मी समीर सुरेश जाधव वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के वकोला पुल पर थे. अधिकारी ने कहा, जाधव गोरेगांव के दिंडोशी थाने में तैनात थे और मोटरसाइकिल से वर्ली स्थित अपने घर वापस जा रहे थे. पतंग की डोर से गला कटने के बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस

अधिकारी ने बताया कि जांच के सिलसिले में खेरवाड़ी पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. जाधव के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

Also Read: महाराष्ट्र के भानापुर गांव की आदिवासी युवती ने भरी सपनों की उड़ान, लंदन में करेगी पढ़ाई

गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल

इधर एक अन्य घटना में मुंबई के पूर्वी उपनगर कुर्ला के एक इलाके में रविवार को एक व्यक्ति द्वारा की गई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और अन्य तीन घायल हो गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना चूनाभट्टी के आजाद गली इलाके में दोपहर करीब सवा तीन बजे हुई. चूनाभट्टी थाने के अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति ने इलाके के निवासियों पर गोलीबारी की जिसमें सुमित येरुनकर नाम के व्यक्ति की मौत हो गई.

अपराधियों ने 16 गोलियां चलाई

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर करीब 16 गोलियां चलाई. अधिकारी के अनुसार, पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को पास के सायन अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने बताया कि घायलों की हालत स्थिर बतायी गई है. पुलिस उपायुक्त (जोन छह) हेमराजसिंह राजपूत ने कहा, फरार आरोपी को पकड़ने के लिए नौ टीमों का गठन किया गया है, जिसकी पहचान हो गई है. उन्होंने कहा कि यह गोलीबारी आपसी दुश्मनी के चलते हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें