1. home Hindi News
  2. national
  3. mp news seven police personnel suspended in bhopal after viral of audio clip with bookies

MP News: सट्टेबाजों के साथ पुलिसकर्मियों की बातचीत का ऑडियो क्लिप आया सामने, 7 निलंबित

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. इन सभी पुलिसकर्मियों का सटोरियों के साथ कथित बातचीत का ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था. ये सभी पुलिसकर्मी ऐशबाग पुलिस स्टेशन में तैनात थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भोपाल पुलिस.
भोपाल पुलिस.
इंटरनेट.
  • भोपाल में 7 पुलिसकर्मियों को किया गया निलंबित

  • सट्टेबाजों से बातचीत की ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद की गई कार्रवाई

  • ऐशबाग पुलिस स्टेशन का है मामला

MP Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. इन सभी पुलिसकर्मियों का सटोरियों के साथ कथित बातचीत का ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था. ये सभी पुलिसकर्मी ऐशबाग पुलिस स्टेशन में तैनात थे.

पुलिस विभाग के सूत्रों के मुताबिक, सोशल मीडिया पर सट्टेबाजों के साथ पुलिसकर्मियों की बातचीत की ऑडियो क्लिप सामने आने और स्थानीय मीडिया के एक वर्ग में रिपोर्ट किए जाने के बाद शुक्रवार शाम यह कार्रवाई की गई. ऑडियो क्लिप में पुलिसकर्मियों को सट्टेबाजों से पैसे की मांग करते हुए स्पष्ट रूप से सुना जा सकता है.

पुलिस अधीक्षक (भोपाल दक्षिण) साई कृष्ण थोटा (Sai Krishna Thota) ने शनिवार को पीटीआई को बताया कि मामले की शुरुआती जांच के बाद सात कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. इनके स्थान पर 10 अन्य पुलिसकर्मियों को ऐशबाग थाने में तैनात किया गया है ताकि नियमित कार्य बाधित न हो.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में ऐशबाग पुलिस स्टेशन के प्रभारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. साथ ही यह जानने की कोशिश की जा रही है कि क्या इस मामले में और पुलिसकर्मी शामिल हैं.

उन्होंने कहा कि जांच के बाद मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Posted by : Achyut Kumar

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें