1. home Hindi News
  2. national
  3. mann ki baat today updates pm narendra modi to address nation through mann ki baat amid coronavirus unlock 4 guidelines all you need to know upl

Mann Ki Baat: आज 68 वीं बार 'मन की बात' करेंगे पीएम मोदी , अनलॉक-4 पर होगी चर्चा? जानिये कब और कहां देखें लाइव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
File

Mann Ki Baat, Mann Ki Baat Timing Today, Pm narendra modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार सुबह 11 बजे मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश-विदेश के लोगों से अपने विचार साझा करेंगे. यह इस मासिक रेडियो कार्यक्रम की 68वीं कड़ी होगी. ‘मन की बात’ को देशभर में आकाशवाणी और दूरदर्शन नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा. इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने 26 जुलाई को 'मन की बात' कार्यक्रम के 67 वें संस्करण के तहत देश को संबोधित किया था.

18 अगस्त को, पीएम मोदी ने मन की बात के 68 वें संस्करण के लिए लोगों को अपने इनपुट्स और विचारों को साझा करने के लिए कहा था. पीएम मोदी ने कई मंचों से देश की जनता को आगाह किया है कि कोरोना वायरस का खतरा अभी खत्म नहीं हुआ है. आज फिर वो कोरोना संकट और अनलॉक 4 पर चर्चा कर सकते हैं.

यहां सुन सकते हैं लाइव

कार्यक्रम 'मन की बात' के सांकेतिक भाषा संस्करण का प्रसारण आज सुबह 11 बजे डीडी भारती पर देख सकते हैं. इसके साथ ही 'मन की बात' कार्यक्रम के क्षेत्रीय संस्करणों को ऑल इंडिया रेडियो के संबंधित क्षेत्रीय स्टेशनों पर पीएम मोदी के प्रसारण के तुरंत बाद सुना जा सकता है. बता दें कि आज रात 8 बजे फिर से इसे प्रसारित किया जाएगा.

मोबाइल पर 'मन की बात' कार्यक्रम को सुनने के लिए आपको 1922 डायल करना होगा. जिसके बाद आपको एक कॉल आएगा, जिसमें अपनी पसंदीदा भाषा चुन और क्षेत्रीय भाषा को चुन सकते हैं. जिसके बाद कार्यक्रम 'मन की बात' को चुनी गई भाषा में सुन सकते हैं.

पिछली बार क्या बोले थे पीएम मोदी

पिछली बार उन्‍होंने देशवासियों से कहा था कि 'कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है. हमें बहुत ही ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. इससे पहले के संस्करण में प्रधानमंत्री मोदी ने पड़ोसी देश पाकिस्तान पर निशाना साधा था. उन्होंने पाकिस्तान की आलोचना करते हुए कहा था कि उसने भारत की भूमि पर कब्जा करने के लिए योजना बनाई. पीएम मोदी ने युवाओं से कारगिल युद्ध के दौरान सैनिकों के बलिदान की कहानियों को साझा करने के अपील भी की थी.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें