1. home Hindi News
  2. national
  3. mahendra singh dhoni fan colours his house in yellow in support of mahi and chennai super kings dhoni fan news pwn

धौनी के फैन ने कर दिया कुछ ऐसा देखकर सब कह रहे हैं वाह

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
धौनी के फैन ने कर दिया कुछ ऐसा देखकर सब कह रहे हैं वाह
धौनी के फैन ने कर दिया कुछ ऐसा देखकर सब कह रहे हैं वाह
Twitter

महेंद्र सिंह धौनी के फैन ने आईपीएल में उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट करने के लिए अपने घर को ही टीम की जर्सी के रंग पीले रंग से रंग दिया है. मामला तमिलनाडु के अंर्गौंर गांव का है. जहां पर माही के एक फैन से अपने घर को पीले रंग से रंग दिया है. धौनी के इस फैन का नाम गोपी कृष्णन है.

एएनआई के मुताबिक गोपी कृष्णन ने कहा कि वो धौनी के बहुत बड़े फैन हैं. अभी उनके लिए नकारात्मक टिप्पणीया की जा रही है. पर लोग यह भूल जाते हैं कि महेंद्र सिंह धौनी दुनिया के बेहतरीन फिनीशरों में से एक हैं. इसलिए मैने अपने घर को उनके सम्मान और समर्थन में अपने घर को ऐसा पेंट कराया है.

बता दे कि आईपीएल में खराब प्रदर्शन को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएम धौनी की बेटी जीवा धौनी को धमकी मिली थी. इंस्टाग्राम और ट्‌विटर पर धौनी को हेटर्स ट्रोल कर रहे हैं और इसका स्तर इतना गिर गया है कि वे लोग उनकी मासूम बच्ची को भी नहीं बख्श रहे हैं.

मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि हाल के दिनों में जिस चीज का सबसे ज्यादा दुरुपयोग हुआ है वह है -अभिव्यक्ति की आजादी का. सोशल मीडिया पर आये दिन इसके उदाहरण देखने को मिल जाते हैं, ऐसा ही एक मामला सामने आया है चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को लेकर, जिसमें सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वाले ‘हेटर्स’ ने उनकी पांच वर्षीय बेटी जीवा धौनी को रेप की धमकी दी है.

सोशल मीडिया पर‘ हेटर्स’ यह धमकी इसलिए दे रहे हैं क्योंकि धौनी का आईपीएल में प्रदर्शन निराशाजनक है. इंस्टाग्राम और ट्‌विटर पर धौनी को हेटर्स ट्रोल कर रहे हैं और इसका स्तर इतना गिर गया है कि वे लोग उनकी मासूम बच्ची को भी नहीं बख्श रहे हैं. इस मामले में कथित रूप से धमकी देने वाले 16 साल के लड़के को गिरफ्तार करने के लिए सोमवार (12 अक्टूबर, 2020) को रांची पुलिस गुजरात रवाना हो गयी. धमकी देने वाले 12वीं के छात्र को कच्छ स्थित मुंद्रा के नामना कपाया गांव से गुजरात पुलिस ने पकड़ा था. अब उसे रांची पुलिस के हवाले किया जायेगा, जो उससे पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें