1. home Hindi News
  2. national
  3. madhya pradesh by election 2020 shivraj singh chauhan attack on congress kamal nath and digvijay singh bjp congress madhya pradesh by poll mp by polls shivraj ghutne par amh

Madhya Pradesh by Election 2020 : अरे ! दिग्विजय सिंह और कमलनाथ तुम क्या जानों…, 'घुटने पर शिवराज' पर मचा बवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Madhya Pradesh by Election 2020
Madhya Pradesh by Election 2020
twitter

Madhya Pradesh by Election 2020 : मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव (MP By Poll) को लेकर सूबे में बयानों का दौर जारी है. प्रदेश में मुख्य मुकाबला भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच है. दोनों ही पार्टियों के नेता मतदाताओं को आकर्षित करने का कोई भी मौका गंवाना नहीं चाहते हैं. इसी बीच वायरल हो रहे शिवराज (shivraj singh chauhan ) की तस्वीर को लेकर जब सूबे के पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने हमला किया तो प्रदेश के मुख्यमंत्री नाराज गये.

घुटने पर बैठे वायरल तस्वीर पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि मैंने प्रणाम किया जनता को तो कांग्रेस कहती है कि मुख्यमंत्री तो घुटना टेक है… अरे! दिग्विजय सिंह और कमलनाथ तुम क्या जानो जनता के सामने विनम्रता का मतलब तुम तो अहंकार और घमंड से भरे हुए हो….

Madhya Pradesh by Election 2020 : अरे ! दिग्विजय सिंह और कमलनाथ तुम क्या जानों…, 'घुटने पर शिवराज' पर मचा बवाल

घुटने पर शिवराज : आपको बता दें कि पिछले दिनों एक जनसभा में सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि आज मेरे दिल में आ रहा है कि मैं यहां बैठकर सिर झुकाकर मंदसौर और नीमच की जनता को प्रणाम कर कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दूं…. चुनाव के समय लोग कहते थे कि मंदसौर और नीमच में सूपड़ा साफ हो जाएगा, तब आपने ऐसा साथ दिया कि मैं कभी नहीं भूलूंगा…इस सभा की एक तसवीर भी सामने आयी है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चली है. इस तसवीर में शिवराज सिंह घुटने पर नजर आ रहे हैं और जनता से अशीर्वाद मांग रहे हैं.

कमलनाथ का कटाक्ष : इस तस्वीर को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कटाक्ष किया. एक तस्वीर ट्वीट करते हुए कमलनाथ ने कहा कि यदि नेता जनता को झूठे सपने… झूठे सब्ज़बाग़ ना दिखाये… झूठी घोषणाएं ना करे… झूठे चुनावी नारियल ना फोड़े… जनता से किये अपने हर वादे को वचन समझ पूरा करे.. जनता को झूठे- लच्छेदार भाषण परोसकर मूर्ख ना समझे…अपनी सत्ता लोलुपता के लिये सौदेबाज़ी से जनादेश का अपमान कर राजनीति को कलंकित नहीं करें….जनहित उसके लिये सदैव सर्वोपरि हो तो जनता उसे हमेशा सर आंखो पर बैठाने का काम करती है, अपने सर का ताज बनाती है, उसको घुटने टेकने की कभी ज़रूरत ही नहीं पड़ती है….

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें