1. home Hindi News
  2. national
  3. madhya pradesh by election 2020 jyotiraditya scandia tongue slips appealed to vote for congress instead of bjp video viral dog comment amh

Madhya Pradesh by election 2020 : ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिल में कांग्रेस मुंह में भाजपा! कहा-तीन नवंबर को पंजे पर वोट...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Madhya Pradesh by election 2020
Madhya Pradesh by election 2020
twitter

मध्य प्रदेश उप चुनाव (Madhya Pradesh by election 2020) में एक चुनावी सभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की जुबान फिसल गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल कांग्रेस और कमलनाथ पर हमला (scandia attack on congress kamal nath) करने में वे इतने खो गये कि उन्होंने तीन तारीख को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील कर दी.

कांग्रेस छोड भाजपा का दामन थामने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान फिसल गई और उन्होंने भाजपा की जगह कांग्रेस के लिए वोट मांग लिया. हालांकि जैसे ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ. उन्होंने अपनी गलती सुधार ली और भाजपा के पक्ष में ही वोट करने की अपील की.

डबरा की जनसभा में जुबान फिसली: शनिवार को डबरा में भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के समर्थन में आयोजित एक सभा में सिंधिया जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उनके मुंह से निकल गया…3 तारीख को पंजे वाला बटन दबेगा…. लोगों को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि मेरी डबरा की जनता, मेरी शानदार और जानदार डबरा की जनता... मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा….

वीडियो वायरल : इसके बाद जब उन्हें एहसास हुआ कि वो गलत बोल चुके हैं तो आगे उन्होंने कहा 'कमल के फूल वाला बटन दबाएंगे और हाथ के पंजे वाले बटन को बोरिया बिस्तर बांध के हम यहां से रवाना करने का काम करेंगे. सिंधिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भी सिंधिया का वीडियो ट्वीट किया और लिखा कि सिंधिया जी, मध्य प्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन ही दबेगा….

‘‘कुत्ता'' शब्द का इस्तेमाल करने का लगाया आरोप: इधर, भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ पर उनके लिये कथित रूप से ‘‘कुत्ता'' शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. सिंधिया ने शनिवार को अशोकनगर से 20 किलोमीटर दूर शाडोरा कस्बे में एक चुनावी सभा में कहा कि कमलनाथ जी ने कहा कि मैं कुत्ता हूं…. हां, कमलनाथ जी मैं कुत्ता हूं, मेरी मालिक जनता है… हां, कमलनाथ जी मैं कुत्ता हूं क्योंकि कुत्ता अपने मालिक की रक्षा करता है… क्योंकि अगर कोई मालिक को ऊंगली दिखाए, विनाशकारी नीति और भ्रष्टाचार दिखाए तो कुत्ता उसे कटेगा…. मुझे गर्व है कि मैं अपनी जनता का कुत्ता हूं….

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें