1. home Hindi News
  2. national
  3. kisan andolan latest news groom leaves his luxury car behind and rides a tractor to his wedding venue to show support to farmers protest in haryana rkt

Kisan Andolan News: किसानों के समर्थन में दूल्हे ने छोड़ी अपनी लग्जरी कार, ट्रैक्टर पर बरातियों संग बैठ पहुंचा मंडप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
किसानों के समर्थन में दूल्हे ने छोड़ी अपनी लग्जरी कार
किसानों के समर्थन में दूल्हे ने छोड़ी अपनी लग्जरी कार
फोटो - ANI

Kisan Andolan News, Farmers Protest 2020 : कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार 9वें दिन भी जारी है. देश के कई राज्यों से आये किसान राजधानी दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे हैं और आंदोलन लगातार जोर पकड़ता जा रहा है. देशभर से किसानों को समर्थन मिल रहा है. वहीं, किसान आंदोलन का असर गुरुवार रात एक शादी पर भी दिखा.

किसानों के समर्थन के लिए हरियाणा के दूल्हे ने अनोखा तरीका निकाला. दिल्ली में जुटे किसानों के समर्थन में हरियाणा के इस दूल्हे ने अपनी महंगी लग्जरी कार छोड़कर ट्रैक्टर पर सवार हो कर मंडप में पहुंचा. दूल्हे के साथ कुछ बाराती भी ट्रैक्टर पर सवार देखे गये. हरियाणा के करनाल में किसानों के विरोध को समर्थन देने के लिए दूल्हे ने ये कदम उठाते हुए कहा कि "किसान इस देश की सबसे बड़ी प्राथमिकता हैं. सरकार को किसानों की बात को दिल खोलकर सुनना चाहिए.

बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार 9वें दिन भी जारी है. केन्द्र सरकार और किसान संगठनों से जुड़े नेताओं के बीच शुक्रवार को हुई मीटिंग बेनतीजा रही. शुक्रवार को 8 घंटे चली मैराथन बैठक में किसान नेता नए कृषि कानूनों को रद्द करने की अपनी मांग पर अड़े रहे. वहीं, सरकार की तरफ से किसानों से बात करने आये केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि बैठक सकारात्मक रही. उम्मीद है जल्द समाधान निकल जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें