1. home Hindi News
  2. national
  3. kanpur police encounter vikas dubey gang prabhat and ranveer stf encounter up police news

Kanpur Encounter : विकास का गुर्गा प्रभात भी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, गाड़ी पंक्चर होने के बाद भागने की कर रहा था कोशिश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 एनकाउंटर स्थल
एनकाउंटर स्थल
ANI

Kanpur Encounter : विकास दुबे गैंग के एक और सदस्य कार्तिकेय उर्फ प्रभात मिश्रा को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. आज सुबह यह मुठभेड़ कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र के भौती बायपास के पास हुआ है. प्रभात को पुलिस फरीदाबाद से ट्रांजिट रिमांड पर कानपुर ला रही थी. वहीं एक दूसरे साथी रणवीर उर्फ बउअन को भी पुलिस ने इटावा के पास मार गिराया है.

एएनआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभात को कल ही यूपी एसटीएफ फरीदाबाद से कानपुर ट्रांजिट रिमांड पर ला रही थी, जिसके बाद आज सुबह कानपुर से पहले पनकी थाने के पास प्रभात भागने लगा, जिसके बाद प्रभात और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुआ और प्रभात मारा गया. पुलिस ने बताया कि गाड़ी हाइवे पर पंचर हो गई, जिसके बाद प्रभात भागने की कोशिश करने लगे. इसी दौरान पुलिस और प्रभात के बीच मुठभेड़ शुरू हुई और प्रभात मारा गया.

रणवीर उर्फ बउअन का भी एनकाउंटर- बताया जा रहा है कि विकास दुबे के एक और साथी रणवीर उर्फ बउअन को भी पुलिस ने मार गिराया है. पुलिस बउअन का नाम को मोस्ट वाटेंड की सूची में भी जारी किया था. बउअन को इटावा के पास एनकाउंटर में मार गिराया गया है.

अब तक 5 का एनकाउंटर- विकास दुबे गैंग के पांच साथई अब तक पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया है. कल हमीरपुर से विकास दुबे के खास अमर को भी पुलिस ने मार गिराया था. इससे पहले पुलिस की शहादत के बाद पुलिस ने विकास के साथी और मामा को मार गिराया था.

श्यामू बाजपेयी को किया था गिरफ्तार- कानपुर मुठभेड़ मामले में यूपी पुलिस को एक और कामयाबी बुधवार को हाथ लगी. पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के सहयोगी श्यामू बाजपेयी को गिरफ्तार कर लिया. श्यामू बाजपेयी की गिरफ्तारी कानपुर के चौबेपुर थाना ने की .जानकारी के मुताबिक पुलिस ने एक मुठभेड़ में इस अपराधी की गिरफ्तारी की है.

दुबे पर 5 लाख का इनाम- उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों के मारने वाले हिस्ट्रीशीटर अपराधी विकास दुबे की तलाश में यूपी पुलिस और एसटीएफ की कुल 40 टीमें शहर दर शहर खाक छान रही है लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग रहा. इधर, बुधवार को योगी सरकार ने विकास दुबे की इनामी राशि 2.5 लाख से बढ़ाकर पांच लाख कर दी है. वहीं देर रात पुलिस को भनक लगी की विकास नोए़डा में किसी मीडिया स्टूडियो में लाइव ड्रामा कर सरेंडर कर सकता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें