1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut office demolition case latest news bollywood actress files caveat in supreme court bmc mumbai rkt

Kangana Ranaut: कंगना के ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ मामला, एक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट याचिका दाखिल कर की ये मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना के ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ मामला
कंगना के ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ मामला
फोटो - ट्वीटर

Kangana Ranaut Office Demolition Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बृहन्मुंबई नगरपालिका (BMC) की ओर से उनके ऑफिस में किये गये तोड़-फोड़ के मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में कैविएट याचिका दाखिल की है. कोर्ट में दाखिल इस याचिका में कंगना ने अनुरोध किया कि अगर BMC बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करता है तो बिना उनका पक्ष सुने सुप्रीम कोर्ट कोई आदेश जारी नहीं किया जाए.

बता दें कि मुंबई के बांद्रा स्थित कंगना रनौत ऑफिस में BMC ने 9 सितंबर को कथित अवैध निर्माण को तोड़ा था, जिसके खिलाफ अभिनेत्री ने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था. इसके बाद कोर्ट ने बीएमसी द्वारा की जा रही कार्रवाई पर रोक लगा दी थी. इस कार्रवाई के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस आरोप लगाया था कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ की गई उनकी टिप्पणियों के परिणामस्वरूप BMC ने तोड़फोड़ की कार्रवाई का फैसला किया.

वहीं पिछले दिनों कंगना के ऑफिस पर चले बीएमसी के बुलडोजर के मामले की सुनवाई कर बंबई हाईकोर्ट ने साफ कहा था कि BMC की कार्रवाई याचिकाकर्ता को कानूनी मदद लेने से रोकने की कोशिश थी. वहीं, अदालत ने अवैध निर्माण के खिलाफ जारी बीएमसी के नोटिस को भी खारिज कर दिया था. दूसरी तरफ कंगना रनौत को सार्वजनिक रूप से बयान देने में संयम बरतने की हिदायत भी दी गई थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें