1. home Hindi News
  2. national
  3. bollywood actress kangana ranaut in legal trouble for her fake tweet on lady in farmer protests shaheen bagh bilkis dadi kisan andolan latest news rkt

Kangana Ranaut: शाहीन बाग की दादी पर ट्वीट कर मुसीबत में फंसी कंगना, जारी हुआ कानूनी नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शाहीन बाग की दादी पर ट्वीट कर मुसीबत में फंसी कंगना
शाहीन बाग की दादी पर ट्वीट कर मुसीबत में फंसी कंगना
Photo: Twitter

Farmer Protests, Kangana Ranaut : नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन का चेहरा बनी शाहीन बाग की दादी बिल्किस बानो पर फर्जी ट्वीट कर अभिनेत्री कंगना रनौत को मुसीबत में फंस गयी हैं. कंगना रनौत को फर्जी ट्वीट कर एक बूढ़ी महिला को बदनाम करने के लिए कानूनी नोटिस जारी किया गया है. पंजाब के ज़ीरकपुर के वकील ने अभिनेत्री किसान आंदोलन में शामिल एक बूढ़ी महिला को बिलकिस दादी बताने के ट्वीट पर माफी मांगने की मांग की है.

पंजाब के ज़ीरकपुर के एडवोकेट हाकम सिंह ने कहा कि मैंने मोहिंदर कौर को बिलकिस बानो के रूप में गलत बताते हुए एक ट्वीट के लिए कानूनी नोटिस कंगना को भेजा है. नोटिस में रानौत को माफी जारी करने के लिए 7 दिन का समय दिया गया है, जिसमें मानहानि का मुकदमा चलाया जाएगा. दरअसल उन्‍होंने किसान प्रोटेस्‍ट में शामिल बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया था.

बता दें कि कंगना ने जिस ट्वीट को रीट्वीट किया था उसमें किसान प्रोटेस्ट में शामिल बुजुर्ग किसान महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया गया था. इसमें लिखा था कि दिहाड़ी के हिसाब से दादी से ये काम करवाया जाता है. कंगना के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा था. हालांकि लोगों के निशाने में आने के बाद उन्‍होंने अब अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें