1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut accuses maharashtra government in sushant singh case uddhav thackeray and aaditya thakeray rkt

kangana Ranaut news: कंगना ने सुशांत केस में उद्धव सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, आदित्य ठाकरे पर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना ने सुशांत केस में उद्धव सरकार पर लगाया बड़ा आरोप
कंगना ने सुशांत केस में उद्धव सरकार पर लगाया बड़ा आरोप
फोटो - ट्वीटर

kangana Ranaut news: बीते कई दिनों से जारी तनाव के बाद कंगना रनौत आज सुबह मुंबई से हिमाचल प्रदेश स्थित अपने घर पहुंच गयी हैं. मुंबई में पांच दिन बिताने के बाद अभिनेत्री कंगना रणौत सोमवार शाम मनाली में अपने घर पहुंच गई हैं. उनके साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल और उनका एक सहयोगी भी साथ रहा हैं. मुंबई से रवाना होने से बाद उन्होंने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ हमला किया है.

कंगना ने सुशांत केस में उद्धव सरकार पर लगाया बड़ा आरोप
कंगना ने सुशांत केस में उद्धव सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

कंगना ने अपने एक ट्वीट में उद्धव सरकार पर हमला बोला है. एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से कंगना ने सुशांत मामले में उद्धव सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोलते हुए कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा कि अब मैं निश्चित तौर पर कह सकती हूं कि अगर महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस रहते और मुंबई पुलिस ने अपनी काम ठीक से किया होता तो जनता और मीडिया को सुशांत के न्याय के लिए आंदोलन शुरू नहीं करना होता.

वहीं आज मुंबई से रवाना होने से पहले कंगना रनौत ने ट्वीट पर लिखा कि भारी दिल के साथ मुंबई से जा रही हूं, जिस तरह से मैं इन दिनों लगातार आतंकित थी और मेरे काम की जगह के बाद मेरे घर को तोड़ने की कोशिश में लगातार हमले और गालियाँ पड़ीं, मेरे चारों ओर घातक हथियारों के साथ सतर्क सुरक्षा, कहना होगा कि यह पीओके के बराबर ही था. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक और में ट्वीट कर आदित्य ठाकरे को घेरा. उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर अपने बेटे को बचाने का आरोप लगाया है. ट्वीट कर कंगना ने लिखा, 'महाराष्ट्र के सीएम की मूल समस्या यह है कि मैंने फिल्म माफिया, एसएसआर के हत्यारों और उनके ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया, जिसके साथ उनके प्यारे बेटे आदित्य ठाकरे हैंगआउट किया करते थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें