1. home Home
  2. national
  3. jp nadda reply to congress on lakhimpur issue he says rahul gandhi play politics of 70s peak of bjp awaiting prt

सिर्फ फोटो खिंचवाने से बदलाव नहीं होता, जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर किया पलटवार, कहा- जो पब्लिक है सब जानती है

कांग्रेस के आरोप पर बीजेपी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी पलटवार किया है. न्यूज चैनल आजतक पर उन्होंने बातचीत में कई बाते कहीं. उन्होंने राहुल गांधी समेत कांग्रेस पर कईओ पलटवार किये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
bjp national president jp nadda
bjp national president jp nadda
fb

कई मुद्दों पर बीजेपी सरकार पर कांग्रेस हमलावर रही है. किसान आंदोलन लखीमपुर हिंसा समेत कई मुद्दों को लेकर पार्टी बीजेपी सरकार निशाना साध रही है. कांग्रेस के आरोप पर बीजेपी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी पलटवार किया है. न्यूज चैनल आजतक पर उन्होंने बातचीत में कई बाते कहीं. उन्होंने राहुल गांधी समेत कांग्रेस पर कई पलटवार किये.

राहुल गांधी 70 के दशक की राजनीति कर रहे हैं: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि राहुल गांधी 70 के दशक की राजनीति कर रहे है. उन्होंने उनके पीड़ितों से मुलाकात की बात पर कहा कि 15 मिनट के लिए गये, फोटो खिंचवा लिए हो गयी राजनीति. उन्होंने कहा कि इससे बदलाव नहीं होती. उन्होंने कहा कि ये जो पब्लिक है वो सब जानती है. लखीमपुर मामले में उन्होंने कहा कि जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई होगी.

वहीं, कई राज्यों में हाल के दिनों में मुख्यमंत्री बदलने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि बीजेपी में काम को महत्व दिया जाता है. नड्डा ने कहा कि हमारे यहां पदों पर जिम्मेदारी दी जाती है. कई मुद्दों पर विचार करने के बाद राज्य में नेतृत्व परिवर्तन करने का निर्णय लिया. जो कि राज्य हित के लिए फैसला है. बीजेपी में परिवार वाद नहीं होता.

विपक्ष मिलकर लड़े, हम अपने दम पर लड़ेंगे: वहीं साल 2024 में लोकसभा के चुनाव होने हैं. तमाम विपक्षी पार्टियां इसके लेकर कवायत कर रही हैं. विपक्षी दल गठबंधन कर रहे हैं. चुनावी रणनीति बना रहे हैं. इसपर जेपी नड्डा ने कहा कि, विपक्ष के सारे दल एक हो जाए, मिलकर चुनाव लड़े, इससे बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि हम अपने दम पर लड़ेंगे.

बंगाल के नतीजों से बढ़ी उम्मीद: जेपी नड्डा ने कहा कि, बंगाल में चुनाव के बाद जोरदार हिंसा हुई. हजारों लोग हिंसा के कारण घर छोड़ने के लिए मजबूर हुए है. उन्होंने बंगाल हिंसा पर चिंता जताते हुए कहा कि बंगाल में सरकार प्रायोजित हिंसा वाकई में चिंता ता विषय है.

बीजेपी का चरम आना बाकी: जेपी नड्डा ने उम्मीद जताई है आने वाले समय में बीजेपी का दायरा और बढ़ेगा. कई राज्यों में अभी और दूरी तय करना है. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि बीजेपी का चरम आना अभी बाकी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी आने वाले समय में कई और राज्यों में जीत दर्ज करेगी. उन्होंने यूपी का हवाला देकर कहा कि यूपी में विकास हो रहा है. वहां कानून व्यवस्था बेहद टाइट हैं.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें