1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu kashmir news terrorists shot at civilian in kulgam search operation continue smb

Jammu Kashmir: कुलगाम के रहने वाले ड्राइवर को आतंकियों ने मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

जम्मू-कश्मीर के कुलगामा जिले के पोम्बे कमप्रीम इलाके में बुधवार को आतंकवादियों ने पेशे से ड्राइवर सतीश कुमार सिंह को गोली मार दी है. घायल अवस्था में सतीश कुमार सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में इलाज के दौरान उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jammu Kashmir: कुलगाम में ड्राइवर को आतंकियों ने मारी गोली, मौत
Jammu Kashmir: कुलगाम में ड्राइवर को आतंकियों ने मारी गोली, मौत
Twitter File Pic

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के कुलगामा जिले के पोम्बे कमप्रीम इलाके में बुधवार को आतंकवादियों ने पेशे से ड्राइवर सतीश कुमार सिंह को गोली मार दी है. घायल अवस्था में सतीश कुमार सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में इलाज के दौरान उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

आतंकियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि आतंकियों ने कुलगाम के काकरान निवासी और पेशे से ड्राइवर सतीश कुमार सिंह पर गोलियां चलाईं. उसे इलाज के लिए अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि इस आतंकी वारदात में शामिल आतंकियों का जल्द ही मार गिराया जाएगा. आतंकवादियों की तलाश जारी है.

लगाए गए थे पोस्टर

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, बुधवार को कुलगाम जिले में ऐसे पोस्टर लगे हुए देखे गए थे, जिसमें अज्ञात आतंकवादी संगठन ने गैर स्थानीय लोगों को घाटी छोड़ने की चेतावनी दी है. ये चेतावनी कश्मीरी पंडितों को दी गई है कि वह घाटी छोड़कर चले जाएं.

राजौरी में झड़प में तहसीलदार सहित 4 घायल

वहीं, जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में बुधवार को हुई झड़प में एक तहसीलदार सहित कम से कम चार लोग घायल हो गए, जिसके बाद प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि तहसीलदार रवि शंकर और कृषि कर्मचारी चंदर मोहन के बीच सुंदरबनी में शंकर के आवास पर किसी बात को लेकर तीखी नोकझोंक हुई, इससे बाद उन्होंने एक-दूसरे पर हमला किया. अधिकारियों ने कहा कि झड़प में शंकर, मोहन और दो अन्य लोग घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

प्राथमिकी दर्ज

पुलिस ने मामले में दो प्राथमिकी दर्ज की हैं, जबकि राजौरी के उपायुक्त विकास कुंडल ने जांच के आदेश दिए हैं. कुंडल ने अपने आदेश में कालाकोट के अतिरिक्त उपायुक्त कृष्ण लाल को जांच अधिकारी नियुक्त कर एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट देने को कहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें