1. home Home
  2. national
  3. jammu kashmir news after civilian attacks today two terrorist killed in pulwama encounter says igp kashmir vijay kumar smb

जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया, ऑपरेशन जारी

Pulwama Encounter जम्‍मू-कश्मीर के पुलवामा और श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को दो आतंकियों को मार गिराया है. पुलवामा में मारे गए लश्‍कर आतंकी की पहचान खालिद बशीर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले हुई कश्‍मीरी नागरिकों की हत्या में वह शामिल था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
फाइल

Pulwama Encounter जम्‍मू-कश्मीर के पुलवामा और श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को दो आतंकियों को मार गिराया है. पुलवामा में मारे गए लश्‍कर आतंकी की पहचान खालिद बशीर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले हुई कश्‍मीरी नागरिकों की हत्या में वह शामिल था. सुरक्षा बलों की तरफ से इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. वहीं, श्रीनगर के बेमीना में हुए मुठभेड़ में ढेर हुए आतंकी तंजील ने कुछ दिन पहले एक पुलिसकर्मी के सिर में पीछे से गोली मार दी थी.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि बेमिना में हुई दूसरी मुठभेड़ में तंजील भी मारा गया. श्रीनगर में कुल 5 आतंकवादी थे जिसमें से आज दो आतंकवादी मारे गए हैं. बचे हुए तीन आतंकवादियों के पीछे हम लगे हुए हैं. उन्होंने बताया कि दो-तीन सिविलियन हमलों के बाद हमने बहुत आक्रामक ऑपरेशन शुरू कर दिया था. अभी तक 8 मुठभेड़ हुई हैं जिसमें 11 आतंकवादी मारे गए हैं. उन्होंने बताया कि आज के ऑपरेशन में शाहिद मारा गया. जिसने पीडीडी के मुलाजिम को मारा था.

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा बलों को सूचना मिली कि पुलवामा जिले के वहीबग क्षेत्र में आतंकी छिपे हुए हैं. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की तरफ से इलाके को घेर लिया गया. सर्च आपॅरेान के दौरान आतंकियों की तरफ से सुरक्षाबलों पर फायर‍िंग की गई. इसके बाद सुरक्षाबलों की तरफ से आतंकियों को सरेंडर करने के लिए कहा गया. लेकिन, आतंकियों की तरफ से बात को नहीं माना गया और फायरिंग को जारी रखा गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें