1. home Hindi News
  2. national
  3. in the complaint to antigua police mehul choksi claimed 8 10 people kidnapped me took me to dominica said ksl

एंटीगुआ पुलिस से शिकायत में मेहुल चोकसी ने किया दावा, 8-10 लोगों ने किया मेरा अपहरण, मार-पीट कर ले गये डोमिनिका, कहा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मेहुल चोकसी
मेहुल चोकसी
ANI

नयी दिल्ली : पीएनबी से 13500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी कर देश छोड़ कर फरार होनेवाले भगोड़े हीरा व्यापारी मेहुल चोकसी ने एंटीगुआ पुलिस में शिकायत दर्ज कर कथित रूप से पिटाई किये जाने का आरोप लगाया है. मेहुल चोकसी ने अपनी शिकायत में कहा है कि करीब 8-10 लोगों ने एंटीगुआ पुलिस का दावा करते हुए मुझे बेरहमी से पीटा और फोन, घड़ी और बटुआ छीन लिये.

अपनी शिकायत में मेहुल चोकसी ने कहा है कि पिछले एक साल से, मैं बारबरा जाबेरिका के साथ मैत्रीपूर्ण शर्तों के साथ रहा हूं. उसने मुझे 23 मई को अपने घर पर आने के लिए कहा. मेरे वहां पहुंचने पर सभी प्रवेश द्वारों से 8-10 लोग आये और मुझे बेरहमी से पीटा.

साथ ही कहा है कि मुझे जब पीटा जा रहा था, तो जबरिका ने बाहर से अन्य लोगों को मदद के लिए पुकारने, मेरी मदद करने या अन्य तरीके से सहायता का भी प्रयास नहीं किया. जिस तरह से जबरिका रवैया था, वह स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि वह मेरे अपहरण की इस पूरी योजना का एक अभिन्न अंग थी.

इसके अलावा अपनी शिकायत में भगोड़ें मेहुल चोकसी ने बारबरा जाबेरिका के अलावा दो और लोगों के नाम लिये हैं. उनके नाम नरेंद्र सिंह और गुरमीत सिंह बताया जा रहा है. अन्य अज्ञात लोगों के शामिल होने की बात उन्होंने अपनी शिकायत में की है.

एंटीगुआ पुलिस को की गयी अपनी शिकायत में मेहुल चोकसी ने दावा किया है कि अपहरण करनेवाले लोगों ने वहां से ले जाने के बाद बताया कि उसे भारत के राजनेता से मुलाकात करने के लिए ले जाया जा रहा है. मालूम हो कि मेहुल चोकसी पर पीएनबी से 13500 करोड़ रुपये धोखाधड़ी कर देश छोड़ कर फरार होने का आरोप है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें