1. home Hindi News
  2. national
  3. hyderabad municipal corporation election 2020 news updates uttar pradesh cm yogi adityanath holds a roadshow in malkajgiri bjp campaign rkt

GHMC Election 2020: ओवैसी के गढ़ में CM योगी का रोड शो, AIMIM चीफ बोले- जनता BJP पर करेगी डेमोक्रेटिक स्ट्राइक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ओवैसी के गढ़ में CM योगी का रोड शो,
ओवैसी के गढ़ में CM योगी का रोड शो,
Prabhat khabar

GHMC Election 2020: ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन यानी हैदराबाद का निकाय चुनाव बहुत ही रोचक होने जा रहा है. इस बार भारतीय जनता पार्टी मेयर की कुर्सी जीतने के लिए पूरा जोर लगा रही है. पार्टी के दिग्गजों के चुनाव प्रचार में उतारे जाने की बातें कही जा रही है. इसी कड़ी में शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निकाय चुनाव के मद्देनजर आज हैदराबाद के मलकाजगिरी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में एक रोड शो किया. इस रोड शो में काफी भीड़ देखी गयी. बता दें कि 1 दिसंबर को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के मद्देनज़र मतदान होना है. निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी ताकत झोंक दी है. भाजपा के बड़े-बड़े नेता हैदराबाद में चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

बता दें कि योगी के रैली के पहले AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया. ओवैसी ने कहा कि अगर बीजेपी सर्जिकल स्ट्राइक करेगी तो एक दिसंबर को वोटर्स डेमोक्रेटिक स्ट्राइक करेंगे.

बता दें कि हैदराबाद के निकाय चुनाव इस बार बेहद दिलचस्प होने जा रहे हैं जिसपर पूरे देश की नजर टिक चुकी है. दरअसल भारतीय जनता पार्टी यानी भाजपा (BJP) मेयर की कुर्सी पर काबिज होने के लिए पूरा दमखम लगा रही है. भाजपा ने लोगों को लुभाने के लिए अपने घोषणा पत्र में वादा किया है कि वह महानगर में हाल के समय में बारिश से प्रभावित हर परिवार को 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देगी. मेनिफेस्टो में बीजेपी ने स्थानीय समस्याओं को सुलझाने और हैदराबाद के लोगों को मुफ्त में कोरोना वायरस का टीका देना का वादा किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें