1. home Hindi News
  2. national
  3. home minister amit shah held high level meeting regarding jammu and kashmir nsa ajit doval also attended rjh

जम्मू-कश्मीर को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने की हाई लेवल मीटिंग, एनएसए अजित डोभाल भी हुए शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amit Shah
Amit Shah
Twitter

गृहमंत्री अमित शाह ने आज एक उच्चस्तरीय बैठक की जिसमें जम्मू-कश्मीर के डेवलपमेंट प्रोजेक्ट की समीक्षा की गयी. इस मीटिंग में एनएसए अजित डोभाल, यूनियन होम सेक्रेटरी अजय भाला, इंटेलिजेंस ब्यूरो के डायरेक्टर अरविंद कुमार, रॉ चीफ सामंत कुमार गोयल सहित कई बड़े अधिकारी शामिल हुए.

मीटिंग के दौरान अमित शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों का कल्याण और उनका विकास प्राथमिकता में होना चाहिए, क्योंकि यही मोदी सरकार का लक्ष्य है.

अमित शाह ने जम्मू -कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा और उनकी टीम को वैक्सीनेशन ड्राइव के लिए बधाई दिया. यहां 76 प्रतिशत वैक्सीनेशन हो चुका है. अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों से कहा कि वे ये सुनिश्चित करें कि जम्मू-कश्मीर के किसानों को पीएम किसान योजना, किसान क्रेडिट कार्ड और अन्य कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले.

मीटिंग में अमित शाह ने कहा कि जम्मू कश्मीर में केंद्र सरकार की योजनाओं की पहुंच 90 प्रतिशत तक हैं. उन्होंने उप राज्यपाल मनोज सिन्हा की इसके लिए प्रशंसा भी की. गृह मंत्रालय के एक बयान के अनुसार शाह ने जम्मू कश्मीर में कार्यान्वित की जा रहीं अनेक विकास परियोजनाओं की यहां समीक्षा की.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें