1. home Home
  2. national
  3. high speed audi q3 blew up after hitting a pole all 7 people in the car died aml

Bangalore News: तेज रफ्तार ऑडी Q3 के पोल से टकराने से उड़े परखच्चे, कार में सवार सभी 7 लोगों की मौत

उसमें सवार सभी सात लोगों की मौत हो गयी. मरने वालों में एक की पहचान तमिलनाडु के विधायक वाई पकाश के बेटे के रूप में हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पोल से टकराने के बाद ऑडी के उड़े परखच्चे
पोल से टकराने के बाद ऑडी के उड़े परखच्चे
Twitter

बेंगलुरु : बेंगलुरु में मंगलवार को तेज रफ्तार ऑडी कार एक पोल से टकरा गयी, जिसमें सवार सभी सात लोगों की मौत हो गयी. यह हादसा दोपहर करीब 2.30 बजे हुआ. छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि सातवें ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. मरने वालों में तीन महिलाएं हैं. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ऑडी की रफ्तार इतनी तेज थी कि चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार पोल से टकरा गयी.

इस हादसे में ऑडी के परखच्चे उड़ गये. आज तक की खबर के मुताबिक एक ऑडी Q3 काफी तेज रफ्तार में जा रही थी. रात करीब 1:30 बजे यह ऑडी पोल से टकरा गयी. जिससे कार के परखच्चे उड़ गये और उसमें सवार सभी सात लोगों की मौत हो गयी. मरने वालों में एक की पहचान तमिलनाडु के विधायक वाई पकाश के बेटे के रूप में हुई है.

कार की तस्वीर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह हादसा कितना दर्दनाक था. ऑडी आगे से लेकर पीछे तक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है. आज तक के अनुसार मरने वालों में तीन महिला और चार पुरुष शामिल हैं. मरने वालों की पहचान करुणा सागर, बिंदु (28), इशिता (21), डॉ धनासु (21), अजय गोयल, उत्सव और रोहित (23) के रूप में हुई है.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक होसुर (तमिलनाडु) डीएमके विधायक वाई प्रकाश ने पुष्टि की है इस हादसे में उनके बेटे करुणा सागर और बहु बिंदु की मौत हो गयी है. दंपति ऑडी कार में यात्रा कर रहे थे, जो एक स्ट्रीट लाइट पोल से टकरा गई, जिससे दुर्घटना हुई. अडुगोडी पुलिस स्टेशन के अनुसार, मंगलवार तड़के बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में एक कार दुर्घटना में सात लोगों की मौत हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें