1. home Hindi News
  2. national
  3. haryana police use teargas to disperse farmer protestors in karnal before haryana cm manohar lal khattar kisan mahapanchayat smb

हरियाणा के करनाल में किसानों पर दागे गये आंसू गैस के गोले, मनोहर लाल खट्टर ने रद्द किया प्रोग्राम, विपक्ष ने साधा निशाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Haryana Police Use Teargas To Disperse Farmer Protestors In Karnal
Haryana Police Use Teargas To Disperse Farmer Protestors In Karnal
ANI PIC

Haryana News हरियाणा के करनाल में रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पहुंचने से पहले किसानों पर पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े. दरअसल, भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तरफ से किसान महापंचायत बुलायी गयी थी. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर इस कार्यक्रम को संबोधित करने वाले थे. हालांकि, बवाल के बाद कैमला गांव में सीएम का दौरा रद्द कर दिया गया.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा की ओर से करनाल जिले के कैमला गांव में बुलायी गयी किसान महापंचायत रैली में मनोहर लाल खट्टर के शामिल होने के लिए पहुंचने से हजारों की संख्या में किसान वहां एकत्रित होने लगे. बताया जा रहा है कि किसान वहां नये कृषि कानूनों के खिलाफ सूबे के मुख्यमंत्री का विरोध करने के लिए जमा हो रहे थे. जिसके बाद हरकत में अायी पुलिस को किसानों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागने पड़े.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने अलर्ट मोड में है और कैमला गांव छावनी में तबदील हो गया है. वहीं, करनाल में किसानों पर पुलिस बल का प्रयोग किये जाने को लेकर अब राजनीति गरमाने लगी है. इसी कड़ी में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को निशाने पर लिया है.

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में लिखा है, मा. मनोहर लाल जी, करनाल के कैमला गांव में किसान महापंचायत का ढोंग बंद कीजिए. अन्नदाताओं की संवेदनाओं एवं भावनाओं से खिलवाड़ करके कानून व्यवस्था बिगाड़ने की साजिश बंद करिए. संवाद ही करना है तो पिछले 46 दिनों से सीमाओं पर धरना दे रहे अन्नदाता से कीजिए.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें