1. home Home
  2. national
  3. haryana news a man was tortured after accused of theft in village of karnal amh

चोरी के शक में खेतिहर मजदूर को दीं बर्बर यातनाएं, पेड़ से उल्टा लटकाकर पीटा, पानी में भी डुबोया

चोरी के शक में कुछ लोगों ने किसान को पकड़ कर बर्बर यातनाएं दीं. उसे पानी में डुबाते-निकलते रहे. फिर उसे बांधकर पेड़ से उल्टा लटका कर तब तक पीटा गया जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया. ये दबंग लोग उसे पेड़ लटका ही छोड़ कर भाग गए. ग्रामीणों की सूचना पर आई पुलिस ने उसे उतार कर अस्पताल में भर्ती कराया. मामला घरौंडा के गांव गढ़ी भरल का है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Haryana, karnal
Haryana, karnal
samvad

करनाल (Haryana, karnal) : चोरी के शक में कुछ लोगों ने किसान को पकड़ कर बर्बर यातनाएं दीं. उसे पानी में डुबाते-निकलते रहे. फिर उसे बांधकर पेड़ से उल्टा लटका कर तब तक पीटा गया जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया. ये दबंग लोग उसे पेड़ लटका ही छोड़ कर भाग गए. ग्रामीणों की सूचना पर आई पुलिस ने उसे उतार कर अस्पताल में भर्ती कराया. मामला घरौंडा के गांव गढ़ी भरल का है.

पीड़ित का नाम इकबाल राणा है. उसके परिजनों ने बताया कि इकबाल माजरा निवासी नवाब के खेतों के काम करता है. शुक्रवार सुबह नवाब व उसका एक साथी बाइक पर घर आए और इकबाल को अपने साथ खेत में ले गए. वहां दोनों ने इकबाल पर चोरी का आरोप लगाया. आरोप है कि उन्होंने इकबाल को कई बार पानी में डाल कर यातनाएं दी. इसके बाद दोनों पांव बांध कर उल्टा पेड़ पर लटका दिया और कई घंटे तक मारपीट करते रहे.

काफी देर हो जाने पर भी इकबाल नहीं लौटा तो परिजन उसे ढूंढने नवाब के खेत में गए तो उसे पेड़ से लटका पाया. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान इकबाल को मूर्छित अवस्था में अस्पताल में दाखिल करवाया. जहां से उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया. थाना प्रभारी घरौंडा मोहन लाल ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें